Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024 Closing Ceremony: आईपीएल 2024 को बीसीसीआई बनाएगी यादगार, क्लोजिंग सेरेमनी पर ये विदेशी बैंड करेगा परफॉर्म

IPL 2024 Closing Ceremony: आईपीएल 2024 फाइनल से पहले इस विदेशी बैंड से माहौल जमने वाला है. बीसीसीआई ने क्लोजिंग सेरेमनी के लिए अपनी पूरी तैयारी कर ली है.

Latest News
IPL 2024 Closing Ceremony: आईपीएल 2024 को बीसीसीआई बनाएगी यादगार, क्लोजिंग सेरेमनी पर ये विदेशी बैंड करेगा परफॉर्म

आईपीएल 2024 क्लोजिंग सेरेमनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज, रविवार 26 मई को खेला जाएगा. हालांकि इस खिताबी मुकाबले से पहले बीसीसीआई क्लोजिंग सेरेमनी करवाएगी. इस दौरान अमरिकी रॉक बैंड माहौल बनाएगा. बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 को विदा करने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है और ये यादगार बनना तय है. आइए जानते हैं कि कौनसा विदेशी बैंड परफॉर्म करने वाला है.

आईपीएल 2024 फाइनल से पहले अमेरिकी बैंड इमेजिन ड्रैगन्स परफॉर्म करेंगे. हालांकि बैंड की ओर से ये जानकारी सामने आई है. दरअसल, बैंड के लीड सिंगर डैन रेनॉल्ड्स ने स्टार स्पोर्ट्स की एक वीडियो में बताया है कि आईपीएल 2024 की क्लोजिंग सेरेमनी में वो मौजूद रहेंगे. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली को लेकर भी बात की है और उन्हें क्रिकेट को गोट (GOAT) भी कहा है.

अमेरिकी बैंड ने पहले भी भारत में किया है परफॉर्म

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं होगा कि अमरिकी बैंड पहली बार भारत में परफॉर्म करेगी. आईपीएल 2024 से पहले अमरिकी बैंड इमेजिन ड्रैगन्स ने साल 2023 में भारत का दौरा किया था और मुंबई के एक म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म किया था. हालांकि बैंड और आईपीएल एक-दूसरे के लिए खास हैं. क्योंकि आईपीएल और इस बैंड का आगाज साल 2008 में ही हुआ था. 

कोलकाता और हैदराबाद दोनों रह चुकी है चैंपियन

कोलकाता और हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाना है. दोनों टीमें जीत के लिए अपनी पूरी ताकत लगाने वाली है. हालांकि इससे पहले कोलकाता की टीम दो बार साल 2012 और 2014 में चैंपियन बन चुकी है. जबकि टीम चौथी बार फाइनल खेलने वाली है. वहीं हैदराबाद साल 2016 में पहली बार चैंपियन बनी थी. हालांकि टीम तीसरी बार फाइनल मैच खेलेगी. ये मैच काफी रोमांचक हो सकता है, क्योंकि इससे पहले क्वालीफायर में केकेआर ने हैदराबाद के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की थी.


यह भी पढ़ें- विनर टीम को मिलेंगे इतने करोड़, रनर-अप और तीसरे-चौथे नंबर वाली टीम होगी मालामाल


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement