Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुपरस्टार Rajesh Khanna की Biopic का हुआ ऐलान, फराह खान को मिली जिम्मेदारी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना की बायोपिक बनने वाला ही, जिसे फराह खान डायरेक्ट करेंगी.

article-main

Rajesh Khanna Biopic 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है, उनकी जिंदगी से जुड़े कई किस्से तो आए दिन सुनने को मिल जाते हैं. वहीं, अब 'काका' के वही दिलचस्प किस्से आप बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. गजब की फैन फॉलोइंग इंजॉय करने वाले राजेश खन्ना की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही और अब उनकी बायोपिक (Rajes Khanna Biopic) बनने जा रही है. इस बायोपिक के निर्देशन की जिम्मेदारी मिली है बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) को. इसके अलावा बायोपिक से जुड़ी कई और डीटेल्स भी सामने आई हैं.

डार्क स्टार पर बनेगी बायोपिक

राजेश खन्ना की बायोपिक को लेकर ऑफिशियल एनाउंसमेंट उनकी बर्थ एनिर्वसरी से पहले किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजेश खन्ना की बायोपिक, राइटर गौतम चिंतामणि (Gautam Chintamani) की किताब ‘डार्क हॉर्स: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना’ (Dark Horse: The Loneliness of Being Rajesh Khanna)  पर आधारित होगी. इस बायोपिक को निखिल द्विवेदी (Nikhil Dwivedi) प्रोड्यूस करेंगे. निखिल ने इस बायोपिक पर बात करते हुए बताया- 'गौतम चिंतामणि की किताब डार्क स्टार के राइट्स हमने ले लिए हैं. मैं फराह खान से इस फिल्म को बनाने को लेकर बातचीत कर रहा हूं'.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के डांस वीडियो पर Asim Riaz ने कसा तंज? भड़के Sidnaaz के फैंस

 

 

कौन बनेगा राजेश खन्ना?

वहीं, फराह ने बायोपिक को लेकर कहा है कि 'मैंने गौतम की किताब पढ़ी है और ये बहुत आकर्षक है लेकिन मैं अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं'. बता दें राजेश खन्ना की बायोपिक में उनका किरदार कौन एक्टर निभाएगा, इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. राजेश ने अपने करियर में 17 सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने 1966 में चेतन आनंद की फिल्म 'आखिरी खत' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. उनकी फिल्में आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement