trendingPhotosDetailhindi4005862

PHOTOS: अपने Best Friend के साथ Randeep Hooda ने कुछ इस अंदाज में मनाई लोहड़ी-संक्रांति

रणदीप हुड्डा ने फैंस को लोहड़ी और मकर संक्रांति की शुभकामनाएं देते हुए सुरक्षित रहकर घर पर ही त्योहार मनाने का संदेश भी दिया.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 15, 2022, 07:23 AM IST

डीएनए हिंदी: रणदीप हुड्डा को अपने शानदार अभिनय के अलावा कई ऐसी बातों के लिए भी जाना जाता है जो उन्हें एक अलग हटकर इंसान बनाती हैं. ऐसी ही एक बात है उनका पशु प्रेम. वह जानवरों से बहुत प्यार करते हैं. यह बात हाल ही में लोहड़ी और मकर संक्रांति के त्योहार पर भी नजर आई.

1.रणदीप हुड्डा का लोहड़ी सेलिब्रेशन

रणदीप हुड्डा का लोहड़ी सेलिब्रेशन
1/5

रणदीप इस साल लोहड़ी का त्योहार अपने पेट डॉग बाम्बी के साथ मनाते नजर आए. उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 



2.फैंस को भी दी बधाई

फैंस को भी दी बधाई
2/5

एक तस्वीर में वह बाम्बी के साथ लोहड़ी मनाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा है-" घर पर लोहड़ी और संक्रांति का सेलिब्रेशन मेरे संस्कारी बाम्बी के साथ. आप सबको हैप्पी मकर संक्रांति, लोहड़ी, बीहू,  और उत्तरायण.!!"



3.गणपति पूजा भी की थी बॉम्बी के साथ

गणपति पूजा भी की थी बॉम्बी के साथ
3/5

बीते साल भी रणदीप हुड्डा का पेट बाम्बी उस वक्त चर्चा में आया था जब वह रणदीप के साथ गणपति पूजा करते हुए दिखा था. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए भी रणदीप ने लिखा था-"Sanskari dog alert!" 



4.नीरज चोपड़ा भी हैं फैन

नीरज चोपड़ा भी हैं फैन
4/5

वैसे बीते साल एथलेटिक्स में भारत को ओलंपिक का स्वर्ण पदक दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने भी अपने इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा की काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि रणदीप हुड्डा उन्हें काफी पसंद हैं. वह उनकी लगभग सारी फिल्में देखते हैं.



5.जल्द करेंगे OTT पर डेब्यू

जल्द करेंगे OTT पर डेब्यू
5/5

रणदीप बीते दिनों फिल्म राधे में नजर आए थे. जल्द ही वह वेब सीरीज की दुनिया में इंस्पेक्टर अविनाश नाम की वेब सीरीज से डेब्यू करने वाले हैं.



LIVE COVERAGE