Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भैंसे के पीछे दौड़ा शेर, Randeep Hooda ने बनाई शिकार की वीडियो

रणदीप सफारी के लिए 'सतपुड़ा टाइगर रिजर्व' गए हुए थे. यहां के अपने शानदार एक्सपीरिंयस की वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

भैंसे के पीछे दौड़ा शेर, Randeep Hooda ने बनाई शिकार की वीडियो

भैंसे के पीछे दौड़ा शेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप जंगल सफारी पर निकलें और आपको शेर दिख जाए तो मान लीजिए कि आप वाकई किस्मतवाले हैं. ज्यादातर लोग सफारी से केवल हाथी, बंदर या हिरण देखकर लौट आते हैं लेकिन रणदीप हुड्डा ने जो एक्सपीरियंस किया वह बेहद खास था. उन्होंने न केवल शेर देखा बल्कि शेर को अपने शिकार की तरफ भागते हुए देखा.

रणदीप सफारी के लिए 'सतपुड़ा टाइगर रिजर्व' गए हुए थे. यहां के अपने शानदार एक्सपीरिंयस की वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सलमान खान की फिल्म टाइगर के सीक्वल का सीन लीक हो गया. एक ने लिखा, भैया बोलो कि शेर शिकार कर रहा है नहीं तो लोग आपको हंटर समझ लेंगे. इसी तरह कुछ लोगों ने मजाक किया तो वहीं कुछ लोग शिकार न करने की बात कहते दिखे.

फिल्म एक्टर रणदीप हुड्‌डा को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी और जंगल घूमने का शौक है. वह सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के बोरी अभयारण्य में घूमने और यहां की प्रकृति का लुत्फ लेने के लिए आए हुए थे. 16 से 18 दिसंबर तक हुड्डा बोरी अभयारण्य के पास बोरी सफारी लॉज में ठहरे थे. उनके साथ उनके बड़े भाई और वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर सरोज लोधी भी थे. तीनों दिन रणदीप हुड्‌डा ने बोरी और चूरना रेंज में जंगल सफारी की. सफारी के दौरान उन्हें एक टाइगर भैंसे के पीछे शिकार के लिए दौड़ते दिखा. जिसका वीडियो उन्होंने शेयर किया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement