Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

परिवार पालने के लिए चाय बेचने लगी मॉडल, कोविड के बाद बर्बाद हुआ करियर

इस मॉडल की कहानी सुनकर लोग इसके जज्बे को सलाम कर रहे हैं और दुआ कर रहे हैं कि जल्द इसे अपने काम में कामयाबी मिले.

परिवार पालने के लिए चाय बेचने लगी मॉडल, कोविड के बाद बर्बाद हुआ करियर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता यह तो आपने कई बार सुना होगा. अब ऐसी सच्ची कहानी सुनिए जिसमें एक मॉडल आज चाय बेचकर परिवार पाल रही है. उसका कहना है कि वह खुश है और काम से कोई शर्म नहीं. चाय बेचने वाली इस मॉडल का नाम सिमरन गुप्ता है. वह 2018 में मिस गोरखपुर रह चुकी हैं. सिमरन का मानना है कि जब लड़कियां दुनिया में हर काम कर सकती हैं तो चाय क्यों नहीं बेच सकतीं. सिमरन गुप्ता ने इसी सोच के साथ चाय बेचने का काम शुरू किया. 

सिमरन का कहना है कि उन्होंने मॉडलिंग में भी काफी समय तक काम किया लेकिन कोविड की वजह से इस पर काफी प्रभाव पड़ा. सिमरन का एक भाई भी है जो दिव्यांग है. सिमरन के परिवार की इनकम बहुत कम थी. परिवार को सपोर्ट करने के लिए सिमरन ने एक नौकरी भी की लेकिन नौकरी में महीनों तक सैलरी रुक जाती थी जिससे उनके लिए मुसीबत और बढ़ जाती थी इसलिए सिमरन ने खुद का कुछ काम करने की बात सोची और बाद में चाय बेचना शुरू किया. सिमरन के पिता अपनी बेटी के इस फैसले से खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: Viral: शादी में खाने से पहले दिखाना पड़ा आधार कार्ड, उत्तर प्रदेश में मायूस हुए बाराती !

मॉडल चायवाली

सिमरन ने अपनी दुकान का नाम 'मॉडल चायवाली' रखा है. इस पर सिमरन का कहना है कि उन्होंने यह नाम इसलिए रखा है क्योंकि यह उनके प्रोफेशन से जुड़ा हुआ है. सिमरन MBA चायवाला प्रफुल्‍ल बिलोरे और पटना की ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता से काफी प्रभावित हैं. सिमरन ने एक वीडियो इंटरव्यू कि वह प्रिंयका गुप्ता से मिलना चाहती है क्योंकि सबसे पहले प्रिंयका ने ही यह करके दिखाया कि लड़कियां भी चाय बेच सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Weird: हरियाणा में एक आदमी ने चुराई पूरे शहर की साइकिलें, पकड़ा गया तो पुलिस भी रह गई हैरान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement