Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bemetara Factory Blast: बोरसी की बारूद फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 1 की मौत, 6 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में स्थित एक बारूद फैक्ट्री में बड़ा धमाका हो गया. इस हादसे में कई लोग मलबे में दब गए, जिसमें 1 की मौत हो गई है साथ ही 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

Latest News
Bemetara Factory Blast: बोरसी की बारूद फैक्ट्री में बड़ा धमाका, 1 की मौत, 6 घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में एक दर्दनाक घटना घट गई. जहां बेमेतरा के बोरसी की एक बारूद फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया है. इस ब्लास्ट में 1 की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस हादसे में कई लोगों के मलबे के नीचे दबे होने की खबर मिली है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायलों को इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा भेजा गया है. फिलहाल ब्लास्ट होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घायलों का नाम रवि कुमार कुर्रे 26 साल, नीरज यादव 25 साल, चंदन कुमार 27, मनोहर यादव 26 , इंद्रकुमार रघुवंशी 26, दिलीप ध्रुव 47 और मृतक का नाम सेवक राम साहू 50 साल, बताया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि बेमेतरा जिले में बारूद फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया. ब्लास्ट में पिलर भी टूटकर गिर गया, जिसके नीचे कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. ब्लास्ट होने से 1 की जान चली गई साथ ही 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  वहीं धमाके की आवाज से पूरा इलाका दहल गया है. सूचना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. जांच में पता चला कि मौके पर ब्लास्टिंग के बाद गैस का अब भी रिसाव हो रहा है. साथ ही घटना स्थल पर हड्डी और मांस के टुकड़े पड़े हुए मिले हैं.


ये भी पढ़ें-Bhopal में भीषण गर्मी ने फ्लाइट को उड़ान भरने से सवा घंटे रोका, जानिए पूरी बात


मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बेमेतरा जिले के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी की है. इस फैक्ट्री में 800 से ज्यादा लोग काम करते हैं. बताया जा रहा है कि यह घना सुबह 6 से 7 बजे की बीच हुई थी. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घायलों को इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement