Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तैयार हो गया Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नया बंगला? वीडियो में सामने आई पहली झलक

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के सपना का घर लगभग पूरा हो गया है. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में इस आलीशान घर की झलक दिखी है.

Latest News
तैयार हो गया Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का नया बंगला? वीडियो में सामने आई पहली झलक

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Bungalow: रणबीर कपूर आलिया भट्ट नया बंगला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने वर्क कमिटमेंट्स के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी बिजी हैं. दोनों अपनी बेटी राहा की परवरिश कर रहे हैं और इसके साथ ही उसके लिए अपना नया बंगला (Ranbir Alia Bungalow) भी तैयार करवा रहे हैं. इस दौरान दोनों अपने बंगले पर हो रहे काम का मुआयना करने के लिए अकसर पहुंच जाते हैं. हाल ही में रालिया एक बार फिर से अपने अंडर कंसट्रक्शन बंगले पर पहुंचे हैं, इस वीजिट का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में इस कपल का सपना का घर लगभग पूरा होता दिखाई दे रहा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई में अपना मल्टी स्टोरी घर बनवा रहे हैं. उनका ये घर लगभग पूरा हो चुका है. हाल ही में आलिया और रणबीर वक्त निकाल कर अपने इस घर का काम देखने के लिए पहुंचे. इस दौरान दोनों के पीछे-पीछे पपराजी भी वहां पहुंच गए. इस विजिट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया और रणबीर अपने घर के बाहर लगा डेकोरेशन का काम परखते दिख रहे हैं. वीडियो में आलिया वर्कर्स को कुछ समझा रही हैं और रणबीर खड़े होकर उन्हें ध्यान से सुन रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रणबीर और आलिया का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Met Gala 2024 में साड़ी पहन छाईं Alia Bhatt, इंडियन लुक में देख फैंस भी हुए दीवाने


इस वीडियो में स्टार कपल के घर के बाहर लगी डेकोरेशन की झलक देखने को मिल गई है. फैंस रालिया के घर के इंटीरियर्स देखने के लिए बेकरार हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. जिसे नितेश तिवारी बन रहे हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'जिगरा' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जो 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा रणबीर और आलिया एक साथ अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र 2' की शूटिंग भी करेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement