Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रियंका चोपड़ा से लेकर आलिया भट्ट और अनन्या पांडे तक, इन सेलेब्स को भा गई Laapataa Ladies, खूब कर रहे तारीफ

Kiran Rao के डायरेक्शन में बनी फिल्म Laapataa Ladies को लोगो का काफी प्यार मिल रहा है. इस लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं जो फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

Latest News
article-main

Alia Bhatt Priyanka Chopra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किरण राव (Kiran Rao) के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) इन दिनों काफी चर्चा में है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने के बाद अब ये नेटफ्लिक्स (Laapataa Ladies at Netflix) पर भी राज कर रही है. सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी तारीफें हो रही हैं, वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म को काफी पसंद किया है और इसकी तारीफ में पोस्ट शेयर किया है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लापता लेडीज को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर साझा किए हैं.

लापता लेडीज 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला पर ये ज्यादा समय तक लोगों को थिएटर में नहीं खींच पाई. वहीं 26 अप्रैल को ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और आते ही इसने लोगों का दिल जीत लिया है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इसकी तारीफ कर रहे हैं. आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म को लेकर अपनी राय शेयर की है और पोस्ट में फिल्म की खूब तारीफें की हैं.

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा 'फिल्म में बहुत अच्छा समय बिताया. प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, और सज्जन स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन, वास्तव में मेरे दिल में हैं. इतनी खूबसूरत फिल्म और सभी कलाकारों का क्या शानदार प्रदर्शन! आप सभी को बधाई.'

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा 'एंटरटेनमेंट और शिक्षा के लिए धन्यवाद! इस gem के लिए बधाई और अधिक फिल्में बनाएं!'

अनन्या पांडे ने भी लापता लेडीज पर अपने विचार लिखे. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए कहा कि यह नंबर 1 पोजीशन पर ट्रेंड कर रही है.


ये भी पढ़ें: 10 फिल्मों में दिखीं छोटे गांव की 'बड़ी कहानियां', जीत ले गईं दिल


लापता लेडीज किरण राव के निर्देशन में बनी है और आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने इसका निर्माण किया है. फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है. स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन अहम रोल में नजर आए हैं.


ये भी पढ़ें: Laapataa Ladies से पहले आमिर खान इन 8 फिल्मों को कर चुके हैं प्रोड्यूस, 7 मूवीज रहीं हिट


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement