Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी जुगाड़ से यात्री ने चलती ट्रेन को बना दिया सिनेमा हॉल, VIDEO देख हर कोई हैरान

Viral News: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कैसे प्रोजेक्टर की मदद से ट्रेन को सिनेमा हॉल बना देता है. शख्स के इस देसी जुगाड़ की जमकर तारीफ हो रही है.

देसी जुगाड़ से यात्री ने चलती ट्रेन को बना दिया सिनेमा हॉल, VIDEO देख हर कोई हैरान

शख्स के देसी जुगाड़ से ट्रेन में फिल्म देखते यात्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में सबसे ज्यादा सफर रेल के द्वारा ही किया जाता है. यहां लाखों लोग हर रोज ट्रेन में सफर करते हैं. यही वजह है कि भारतीय रेलवे दुनिया का चौथा सबसे बड़ा रेलवे नेटवर्क ( Largest Railway Network) माना जाता है. ट्रेन का सफर बहुत लंबा-लंबा होता है. ऐसे में कुछ यात्री काफी परेशान हो जाते हैं. इस बीच ट्रेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने ऐसा देसी जुगाड़ निकाला जिससे सभी यात्रियों का सफर आसान हो गया.

दरअसल, शख्स ने ट्रेन के कोच को ही सिनेमा हॉल बना डाला. उसने सफर कर रहे यात्रियों के मनोरंजन के लिए शानदार देसी जुगाड़ बना दिया, जिससे पैसेंजर्स का सफर आसान हो गया और वे पूरे रास्ते फिल्मों देखते हुए गए. इस वीडियो को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

आप भी देखें मजेदार VIDEO
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अचानक अपने बैग से प्रोजेक्टर निकालता है और फिर ट्रेन में सफेद चादर टांगकर प्रोजेक्टर की मदद से एक फिल्म शुरू कर देता है. यह देख ट्रेन में सफर कर रहे सभी यात्री प्रसन्न हो जाते हैं. वीडियो में साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ का सीन नजर आ रहा है. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर  _anju_.singh_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, लोग इस शख्स के देसी जुगाड़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement