Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD के मेकर्स ने चोरी किया है ये सीन? कोरियन आर्टिस्ट ने सबूत के साथ लगाया बड़ा आरोप

Nag Ashwin की फिल्म Kalki 2898 AD पर चोरी के आरोप लग रहे हैं. एक साउथ कोरियन आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सबूत शेयर करते हुए मेकर्स को टैग किया है.

Latest News
Kalki 2898 AD के मेकर्स ने चोरी किया है ये सीन? कोरियन आर्टिस्ट ने सबूत के साथ लगाया बड़ा आरोप

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कमल हासन (Kamal Haasan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे स्टार्स से सजी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है. इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सामने आते ही इस साई-फाई फिल्म ट्रेलर के कई सीन जमकर वायरल हो रहे हैं. इन सबके बीच हाल ही में फिल्म के मेकर्स पर एक चौंकाने वाले आरोप लग रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक मशहूर कोरियन आर्टिस्ट ने फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए दावा किया है ये उनके आर्टवर्क से चुराया गया है. उन्होंने सबूत भी शेयर किया है.

हाल ही में एक कोरियन आर्टिस्ट Sung Choi ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने एक कोलाज फोटो दिखाई है. इस फोटो में ऊपर इस आर्टिस्ट का आर्टवर्क है और नीचे 'कल्कि 2898 एडी' का एक सीन है. आर्टिस्ट ने तस्वीर के जरिए दिखाया कि उन्होंने जो आर्टवर्क 10 साल पहले बनाया था, उसे फिल्म के मेकर्स ने 2024 में फिल्म के सीन के लिए चुरा लिया है. इस फोटो में एक मशीन का मलबा नजर आ रहा है और इस मलबे का स्ट्रक्टर काफी हद तक मैच कर रहा है. तस्वीर के साथ Sung Choi ने साबित करने की कोशिश की है कि उनके साथ किस तरह धोखेबाजी हुई है. यहां देखें वायरल हो रहा कोरियन आर्टिस्ट का पोस्ट-


यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer Out: प्रभास-दीपिका और अश्वत्थामा ला रहे हैं एक नया युग, दिल थाम के देखिएगा


इस पोस्ट को शेयर करते हुए Sung Choi ने कैप्शन में लिखा- 'किसी के आर्टवर्क का बिना इजाजत के उपयोग करना एक बुरी प्रैक्टिस है. मैं सोचता हूं कि इस अराजक माहौल में आर्टवर्क करना सही है या नहीं'. इस पोस्ट में आर्टिस्ट ने 'कल्कि 2898 एडी' के ऑफिशियल इंस्टा पेज और इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले प्रोडक्शन हाउस Vyjayanthi Movies के आधिकारिक इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया है. अभी तक इस मामले पर मेकर्स की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. अभी तक आर्टिस्ट ने ये नहीं बताया है कि उन्होंने इस मामले में कोई कानूनी कदम उठाया है या नहीं. इस पोस्ट पर कई भारतीय दर्शकों को कमेंट्स भी मिल रहे हैं. सभी आर्टिस्ट को कानूनी कदम उठाने की सलाह दे रहे हैं. बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement