Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल को कहा अलविदा, शेयर किया भावुक वीडियो

सुनील छेत्री अब 6 जून को कुवैत के खिलाफ अपने इंटरनेशनल फुटबॉल करियर का आखिरी मुकाबला खेलेंगे.

Latest News
Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल को कहा अलविदा, शेयर किया भावुक वीडियो

Sunil Chhetri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अचानक इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सुनील छेत्री ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो जारी कर दी. सुनील ने बताया कि कुवैत के खिलाफ वर्ल्ड कप क्वालिफायर मुकाबला देश के लिए उनका आखिरी मैच होगा. 

    भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने गुरुवार 16 मई की सुबह एक वीडियो शेयर किए, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को बताया कि अब वह  इंटरनेशनल फुटबॉल को अलविदा कह रहे हैं. उन्होंने कहा,'मुझे आज भी याद है जब मैंने अपना पहला मैच खेला था. मेरा पहला मैच, मेरा पहला गोल, ये मेरे सफर का सबसे यादगार पल रहा. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं देश के लिए इतने मैच खेल पाऊंगा.' छेत्री ने बताया जब उन्होंने संन्यास लेने का तय किया तो उन्होंने सबसे पहले अपने माता-पिता और पत्नी को इस बारे में जानकारी दी.


    यह भी पढ़ें: Kedarnath-Badrinath Yatra: बद्रीनाथ-केदारनाथ जाने से पहले पढ़ लें ये जरूरी खबर, वरना छोटी सी चूक पड़ेगी भारी  


    भावुक हुए सुनील छेत्री 

    सुनील छेत्री सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में भावुक नजर आए. उन्होंने सुखी सर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने ही उनसे पहले मैच के दौरान कहा था कि अब आप स्टार्ट कर सकते हैं. छेत्री ने कहा क‍ि वह फील‍िंग बयां नहीं कर सकते हैं, उस मैच में ही उन्होंने पहला गोल किया था. जब उन्होंने नेशनल टीम की जर्सी पहनी तो वह अलग ही फील‍िंग थी. 

     

    उन्होंने आगे कहा,'कुवैत के खिलाफ मैच में प्रेशर होगा, हमें अगले दौर में क्वाल‍िफाई करने के लिए तीन प्वाइंट्स की जरूरत है, यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है.' उन्होंने यह भी कहा कि अब भारतीय टीम की 'नंबर नाइन' जर्सी की अगली पीढ़ी को देने का मौका आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि 
    सुनील छेत्री ने 12 जून 2005 को पाकिस्तान के खिलाफ अपने इंटरनेशनल फुटबॉल करियर का आगाज किया था. सुनील छेत्री ने अपने इंटरनेशनल फुटबॉल करियर का पहला गोल भी पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच में ही किया था.

    ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगल, फेसबुक, x, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement