Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui अस्पताल में हुए भर्ती, हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए तस्वीर वायरल, फैंस हुए परेशान

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruwui) 24 मई को अस्पताल में भर्ती हुए हैं. कॉमेडियन के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी उनके करीबी दोस्त ने दी है.

Latest News
Munawar Faruqui अस्पताल में हुए भर्ती, हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए तस्वीर वायरल, फैंस हुए परेशान

Manuwar Faruqui

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruwui) बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के बाद से अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस शो में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर ही खबरों में बने रहे हैं. वहीं, अप्रैल के महीने में मुनव्वर अस्पताल में भर्ती हुए थे, जिसके कारण उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे. इसके एक महीने बाद यानी की 24 मई शुक्रवार को स्टैंड अप कॉमेडियन को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके अस्पताल में भर्ती होने के पीछे का कारण फिलहाल पता नहीं चला है. 

दरअसल, मुनव्वर के करीबी दोस्त नितिन मेंघानी ने हाथ पर आईवी ड्रॉप्स के साथ अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए मुनव्वर की एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के साथ नितिन ने कैप्शन में लिखा- मेरे भाई मुनव्वर फारूकी को पूरी ताकत देने की शुभकामनाएं, जल्द ही ठीक हो जाएं( हार्ट इमोजी). 

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui के साथ हुई बदसलूकी, बिग बॉस विनर पर फेंके गए अंडे, गुस्से में यूं लगाई सबकी क्लास

फैंस ने की मुनव्वर के ठीक होने की दुआ

जैसे ही मुनव्वर के फैंस को उनकी हेल्थ के बारे में पता, वैसे ही कॉमेडियन एक्स पर लगातार गेट वेल सून मुनव्वर के कई पोस्ट किए, जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा. एक यूजर ने लिखा- मुनव्वर एक मजबूत शख्स हैं, वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे, बस उसके लिए प्रार्थना करें. मुनव्वर जल्दी ठीक हो जाएं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- हमारा बहादुर लड़का मजबूत है, और जल्द ही ठीक हो जाएगा इंशाल्लाह, जल्दी ठीक हो जाओ मुनव्वर. तीसरे यूजर ने लिखा- आपके जल्दी स्वस्थ होने और पूरी तरह से ठीक होकर लेटने की दुआ करते हैं.

यह भी पढ़ें-Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? सामने आई हैरान करने वाली वजह

मुनव्वर ने जीता था बिग बॉस

बता दें कि इस साल की शुरुआत में यानी की जनवरी 2024 में बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखड़े और अरुण श्रीकांत माशेट्टी को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. स्टैंड अप कॉमेडियन की पर्सनल लाइफ शो में काफी चर्चा में रही है. उनपर कई बार सवाल भी खड़े किए गए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement