Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता की गलियों में मस्ती करते दिखे Hina Khan और Munawar Faruqui, वायरल फोटो देख फैंस बोले- हॉट जोड़ी

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) और टीवी की बहू हिना खान(Hina Khan) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

Munawar Faruqui Hina Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के विनर मुनव्वर फारूकी(Munawar Faruqui) शो की शुरुआत से ही चर्चा में बने हुए थे. इस शो में उनकी पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा खबरों में रही है. शो के दौरान वाइल्डकार्ड एंट्री के तौर पर आयशा खान(Ayesha Khan) पहुंची थी और उन्होंने कॉमेडियन पर टू-टाइमिंग करने का आरोप लगाया था. जिसके कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. हालांकि इन सभी के बाद भी मुनव्वर बिग बॉस 17 का शो जीतने में कामयाब रहे और उन्होंने फिनाले में अभिषेक कुमार(Abhishek Kumar) को मात दी थी. वहीं, शो खत्म होने के बाद उनके हाथ कई प्रोजेक्ट्स लगे हैं और वह इन प्रोजेक्ट्स को लेकर तैयारी में जुटे हुए हैं. जिसमें से एक प्रोजेक्ट में वो टीवी की फेमस बहू के साथ नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मुनव्वर फारूकी और हिना खान नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में मुनव्वर और हिना खान एक दूसरे की ओर देखते हुए हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं. हिना खान बंगाली अटायर में दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी है और उसके साथ ही मे हाथों में भी लाल और व्हाइट चूड़ियां पहनी है. इस लुक में हिना खान बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. दूसरी ओर मुनव्वर व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- मुनव्वर फारूकी को देखने के लिए सड़क पर उमड़ी हजारों की भीड़, Video में देखें नजारा

कोलकाता की गलियों से वायरल हुई मुनव्वर-हिना की फोटो

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें कोलकाता की गलियों की है. दोनों ही कलाकार एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए कोलकाता पहुंचे हुए हैं और इसी कारण हिना खान भी बंगाली पोशाक में नजर आ रही हैं. वहीं, फैंस भी हिना खान और मुनव्वर की तस्वीर देख काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकारों को लेकर फैंस कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हॉट जोड़ी होने वाली है ये. वहीं एक और यूजर ने लिखा- दोनों शानदार है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी से लेकर अंकिता लोखंडे तक, इंस्टाग्राम पर किसके हैं सबसे ज्यादा फॉलोअर्स?

हिना खान ने शेयर की थी फोटोज

बता दें कि हिना खान ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर कोलकाता से कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जहां पर वो कोलकाता के खाने का मजा लेते हुए नजर आ रही थी. वहीं, मुनव्वर फारूकी को लेकर बात की जाए तो उनके फैंस खतरों के खिलाड़ी में देखना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement