Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui के साथ हुई बदसलूकी, बिग बॉस विनर पर फेंके गए अंडे, गुस्से में यूं लगाई सबकी क्लास

Munawar Faruqui का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा गया कि उनपर अचानक मिठाई की दुकान पर अंडे फेंके गए. इसपर बिग बॉस के विनर को काफी गुस्सा भी आया.

Latest News
article-main

Munawar Faruqui मुनव्वर फारुकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. मुनव्वर का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Munawar Faruqui viral video) हो रहा है. इसमें मुनव्वर को मुंबई के मीनारा मस्जिद के पास एक मिठाई की दुकान पर देखा गया था, जहां ढेर सारे फैंस उन्हें देखने के लिए इकट्ठा हुए. इसी दौरान उनपर अंडे फेंके गए थे जिसपर कॉमेडियन काफी गुस्से में नजर आए. उनके फैंस इस वीडियो को देख काफी गुस्से में हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.  

खबरों की मानें तो जब मुनव्वर फारुकी मुंबई के मीनारा मस्जिद के पास नूरानी मिठाई की दुकान पर पहुंचे तो भीड़ जमा हो गई थी. वहीं इस मिठाई की दुकान के मालिक ने पाइधोनी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और आरोप लगाया गया है कि कुछ लोगों ने बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी पर अंडे फेंके हैं. उनका कहना है कि ये काम उनके राइवल मिठाई वाले का काम हो सकता है. फिलहाल पाइधोनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अंडे फेंकने के आरोपी होटल व्यवसायी और उसके कर्मचारियों को नोटिस दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित मंगलवार यानी 9 अप्रैल मुनव्वर मोहम्मद अली रोड पर एक इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तमाम वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मुनव्वर को भीड़ ने घेरा हुआ था. फारुकी को मीनारा मस्जिद के पास नूरानी मिठाई की दुकान का दौरा करते देखा गया था. कहा जा रहा है कि मुनव्वर इस बात से काफी नाराज भी हो गए थे. 


ये भी पढ़ें: Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? सामने आई हैरान करने वाली वजह


इस वीडियो पर मुनव्वर के फैंस गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. वहीं बीते दिनों मुंबई के एक हुक्का पार्लर में तंबाकू के सेवन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की थी. इस दौरान 13 लोगों को हिरासत में लिया गया जिसमें बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल था. हालांकि उन्हें बाद में छोड़ दिया गया.


ये भी पढ़ें: 'सनातन धर्म पर हजार Munawar Faruqui कुर्बान', ट्रोलिंग के डर से ये क्या बोल गए Elvish Yadav?


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement