Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar के घर के शोर-शराबे से परेशान है पड़ोसी, इस तरह सोशल मीडिया पर की शिकायत

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के घर के शोर-शराबे से उनके पड़ोसी काफी ज्यादा परेशान है, जिसके बाद उन्होंने शिकायत भी की है.

Latest News
article-main

भारतीय क्रिकेट टीम, सचिन तेंदुलकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज मास्टर ब्लास्टर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भारत ही नहीं पूरी दुनिया में क्रिकेट पर राज करते हैं. सचिन एक बहुत साफ दिल के इंसान हैं और ऐसे में ऐसा सोचना गलत होगा कि वो किसी को परेशान भी कर सकते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है, जिसमें सचिन के पड़ोसी ने अपनी नाराजगी जताई है. आइए जानते हैं कि आखिर सचिन का पड़ोसी उनसे परेशान क्यों है और उसने क्या शिकायत की है. 


यह भी पढ़ें- CSK के इस दिग्गज से टूटा फैन का फोन, क्रिकेटर ने ऐसे भरा हर्जाना; वीडियो वायरल


क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के घर पर इन दिनों निर्माण चल रहा है. वहीं कंस्ट्रक्शन के इस काम में कई भारी भरकम मशीने रात-दिन काफी शोर करती है. इससे परेशान होकर सचिन के पड़ोसी ने नाराजगी जताई है. सचिन का ये घर मुंबई के बांद्रा में है, जहां जोरो-शोरो से कंस्ट्रक्शन चल रहा है. हालांकि इसके आवाजों से परेशान होकर एक पड़ोसी ने सोशल मीडिया के जरिए सचिन से शिकायत की है. 

पड़ोसी का पोस्ट हुआ वायरल

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी ने एक्स (ट्वीटर) पर लिखा, "रात के 9 बज रहे हैं और सचिन के बांद्रा वाले घर से सीमेंट मिक्चर और कंस्ट्रक्शन की मशीनों से काफी शोर हो रहा है. ये सुबह से अभी तक आवाजे कर रही है. कृपया आप अपने घर पर काम कर रहे लोगों से उचित समय का पालक करने के लिए कह सकते हैं? आपका बहुत बहुत शुक्रिया."

सचिन के ऑफिस से आया फोन

उसके बाद पड़ोसी का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. इसमें लिखा, "मुझे सचिन के ऑफिस से एक फोन आया है, जो मैंने सोचा भी नहीं था. उन्होंने बताया है कि वो कैसे शोर-शराबे को कम करने के लिए काम कर रहे हैं और काम करने वाले लोगों से बात कर रहे हैं. मैंने शोर मचाने वाले लोगों के बारे में उतना बताया, जितना मैं बता सकता था."

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement