Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Gandhi और Akhilesh Yadav की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ की स्थिति

प्रयागराज (Prayagraj) में पार्टी कार्यकर्ताओं के मंच पर चढ जाने और अव्यवस्था के कारण राहुल और अखिलेश जनसभा को संबोधित नहीं कर पाए.

Latest News
Rahul Gandhi और Akhilesh Yadav की रैली में जमकर हंगामा, बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ की स्थिति

राहुल गांधी और अखिलेश यादव (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की संयुक्त रैली में जबरदस्त हंगामा हुआ है. रैली के बीच ही भीड़ पूरी तरह से बेकाबू हो गई. भीड़ की तरफ से रैली में सुरक्षा के लिए लगाई बैरिकेडिंग भी तोड़ दी गई. जनसभा वाली जगह पर फिलहाल पर भगदड़ जैसी स्थिति है. सुरक्षाकर्मी स्थिति को काबू करने को लेकर लगातार प्रयासरत हैं.


यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने दर्ज किए बयान, AAP ने भी की आरोपों की बौछार  


भीड़ हुई बेकाबू
दरअसल प्रयागराज में आज इंडिया गठबंधन की तरफ से एक संयुक्त रैली का आयोजन था. इस संयुक्त रैली में सपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए थे. इसी बीच राहुल गांधी और अखिलेश यादव को देखने के लिए भीड़ का एक हिस्सा मंच के बिल्कुल नजदीक आ गया. सुरक्षाकर्मियों की तरफ से रोकथाम करने पर भीड़ उग्र हो गई और बैरिकटिंग तोड़कर सुरक्षा घेरे के भीतर आ गई. इसके बाद वो मंच पर चढ़ने लगे. ये देख राहुल और अखिलेश मंच से दूर चले गए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement