Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK के इस दिग्गज से टूटा फैन का मोबाइल, क्रिकेटर ने ऐसे भरा हर्जाना; वीडियो वायरल

आईपीएल 2024 के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के इस दिग्गज ऑलराउंडर से फैन का मोबाइल टूट गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिर क्रिकेटर ने अपनी गलती का हर्जाना भी दिया है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, चेन्नई सुपर किंग्स 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने कीवी खिलाड़ियों पर ज्यादा तवज्जो दी है. टीम को न्यूजीलैंड के खिलाड़ी खूब बाते भी हैं. डेवोन कॉनवे के चोटिल होने के बाद सीएसके ने मिनी नीलामी में रचिन रवींद्र और डेरिल मिचेल को अपने खेमे में शामिल किया था. हालांकि स्टार ऑलराउंडर डेरिल मिचेल का प्रदर्शन काफी मिला-जुला रहा है. वहीं सीएसके के इस स्टार कीवी क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनकी शॉट से एक फैन का मोबाइन फोट टूटता हुआ दिख रहा है. 


यह भी पढ़ें- एक बार फिर क्रिकेट ने ली जान, बल्लेबाज के शॉट से गेंदबाज ने तोड़ा दम  


चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर डेरिल मिचेल अभ्यास कर रहे थे. तभी उन्होंने एक शॉट खेली, जिससे एक फैन का मोबाइल टूट गया है. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि डेरिल बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं और एक फैन उनकी वीडियो बना रहा है.तभी वो एक शॉट खेलते हैं और गेंद फैंन के मोबाइल से टकरा जाती है, जिससे उसका आईफोन टूट जाता है. हालांकि अपनी गलती के लिए मिचेल ने हर्जाना भी भरा है. 

डेरिल ने भरा हर्जाना

आपको बता दें कि डेरिल मिचेल ने फैन के मोबाइल टूटने का दर्द देखा नहीं गया. उसके बाद उन्होंने उस फैन को एक खास तोहफा भी दिया है. दरअसल, फैन का मोबाइल टूटा तो डेरिल तुरंत फैन से मांफी मांगने लगते हैं. उसके बाद वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि डेरिल ने अपने गलव्स गिफ्ट कर दिए. हालांकि फैन टूटने के अलावा फैन के चोट भी लग जाती है. 

इस दिन खेलेगी चेन्नई अपना अगला मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेलना है. ये मुकाबला 10 मई को खेला जाएगा. वहीं चेन्नई ने अब तक 11 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान टीम ने 6 मैचों में जीत और 5 में हार का सामना किया है. अंक तालिका में टीम 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement