Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सनातन धर्म पर हजार Munawar Faruqui कुर्बान', ट्रोलिंग के डर से ये क्या बोल गए Elvish Yadav?

Elvish Yadav ने वीडियो शेयर कर Munawar Faruqui को गले लगाने वाली तस्वीर पर बात की है. उन्होंने इस दौरान चौंकाने वाले स्टेटमेंट दिए हैं.

Latest News
article-main

एल्विश यादव ने मांगी माफी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद से एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते दिखाई दे जाते हैं. रेव पार्टी में ड्रग्स सप्लाई करने से लेकर मारपीट के आरोपों फंसने तक एल्विश कई शॉकिंग वजह से क्रिटिसिज्म झेल चुके हैं. वहीं, अब एल्विश अपने एक बयान की वजह से ट्रोल किए जा रहे हैं. ये बयान उन्होंने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर दिया है. जो कई लोगों को आपत्तिजनक लग रहा है. इस वीडियो में एल्विश का कहना है कि उन्होंने मुनव्वर को गले लगाया इसलिए उनसे हिंदू भाई नाराज हो गए. एल्विश ने अपने वीडियो में उन लोगों से माफी मांगी है.

एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो हाथ जोड़कर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं. एल्विश का कहना है कि उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने मुनव्वर को गले लगाया था और इस वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे. एल्विश का कहना है कि कई लोगों ने उन्हें 'हिंदू विरोधी' और 'गद्दार' तक कह डाला. एल्विश कहते हैं कि 'मैं अपने हिंदू समाज के भाइयों से हाथ जोड़कर माफी मांगता हूं, मुझे बहुत ही ज्यादा दुख है कि आपको ये बुरा लगा कि मैंने मुनव्वर को गले लगाया'.


ये भी पढ़ें- बड़े ड्रामे के बाद Elvish Yadav और Maxtern के बीच हुई सुलह, फोटो शेयर कर कहा-भाईचारा ऑन टॉप


 

एल्विश ने आगे कहा कि 'अपने हिंदू धर्म, सनातन धर्म पर 1 नहीं हजार मुनव्वर कुर्बान हैं. मैं उसको दोस्त मानता हूं और न मेरा भाई. मेरे लिए मेरा धर्म सबसे ऊपर है. एक बात आप लोगों ने पकड़ ली है. उसने जो गलती की उसके लिए वो जेल भी गया है'. एल्विश ने अपने इस विवाद में अक्षय कुमार, सूर्या, रॉबिन उथप्पा, प्रवीन कुमार, नमन ओझा, गौरव तनेजा, प्रतीक बब्बर, सुखविंदर सिंह, सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, स्टुअर्ट बिन्नी, ऋषभ, मुनाफ पटेल, रम चरण, कुणाल खेमू का नाम भी घसीटा और कहा कि 'आपने इन सभी लोगों को ट्रोल क्यों नहीं किया?'.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement