Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: लाइव मैच में मैदान पर MS Dhoni से मिलने पहुंचा फैन, वीडियो में देखें कैसे कैप्टन कूल ने पैरों से उठाकर लगाया गले

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का फैन बीच मैदान पर उनके मिलने पहुंचा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एमएस धोनी, जीटी बनाम सीएसके (MS DHONI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में बीती रात यानी 10 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था. इस मैच में जीटी ने 35 रनों से शानदार जीत हासिल की. सीएसके 232 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 196 रन ही बना सकी. टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने नाबाद ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. इस बीच लाइव मैच में एक फैन धोनी से मिलने बीच मैदान पर पहुंच गया और उनके पैरों में गिर गया. लेकिन कैप्टन कूल ने उसे पैरों से उठाकर गले लगाया लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूल वायरल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने तरकश से निकाला पुराना तीर, अब स्पिनरों की खैर नहीं


आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स रनों का पीछा कर रही थी. इस दौरान टीम को 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में एमएस धोनी ने 11 गेंदों में 1 चौका और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 26 रनों की पारी खेली. हालांकि वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके, लेकिन उन्होंने अपनी हरकत से सभी का दिल फिर से जीत लिया है. दरअसल, दूसरी पारी की आखिरी 3 गेंदे बची हुई थी और धोनी बैटिंग कर रहे थे, तभी उनका फैन कूद-फांदकर बीच मैदान पर पहुंच गया और धोनी के पैरों में गिर गया. लेकिन धोनी उसे पैरों से उठाकर गले लगा लिया.

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एमएस धोनी पहले फैन को देखकर मजाक में भागने लगते हैं. उसके बाद वो खुद भी फैन की ओर जाते है और फैन उनके पैरों में गिर जाता है. लेकिन धोनी से ये देखा नहीं जाता और वो उसे पैरों से उठाकर गले लगा लेते हैं. वहीं अब धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

ऐसा रहा जीटी बनाम सीएसके मुकाबला

गुजरात टाइटंस ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 231 रन बनाए थे. साई सुदर्शन और शुभमन गिल दोनों ने ही शतकीय पारी खेली. गिल 104 और सुदर्शन ने 103 रन बनाए. इसके जवाब में सीएसके 20 ओवरों में 196 रन ही बना सकी. टीम के लिए डेरिल मिचेल और मोईन अली ने अर्धशतकीय पारी खेली. इसके अलावा धोनी ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन फिर भी टीम को 35 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement