Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

विराट कोहली की सुरक्षा को खतरा, राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच से पहले RCB ने रद्द किया प्रैक्टिस सेशन

राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला बुधवार को अहमदाबाद में खेला जाना है. मैच से पहले सुरक्षा कारणों की वजह से आरसीबी ने अपना प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया था. कोहली की सुरक्षा को भी खतरा बताया जा रहा है.

Latest News
विराट कोहली की सुरक्षा को खतरा, राजस्थान के खिलाफ एलिमिनेटर मैच से पहले RCB ने रद्द किया प्रैक्टिस सेशन

विराट कोहली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच होने वाले आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले से पहले चौंकाने वाली खबर आ रही है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आरसीबी की टीम बुधवार यानी आज बिना किसी प्रैक्टिस के उतरेगी. स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की सुरक्षा के खतरा को देखते हुए आरसीबी ने कल प्रैक्टिस सेशन कैंसिल कर दिया था. रिपोर्ट के अनुसार इस बड़े मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं हुआ. बता दें कि सोमवार, 20 मई की रात गुजरात पुलिस ने 4 लोगों को आतंकी गतिविधियों के संदेह में गिरफ्तार किया था. इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई थीं.


ये भी पढ़ें: 'मैं पैर नहीं छूता था इसलिए...' Gautam Gambhir ने सिलेक्टर्स को लेकर दिया बड़ा बयान


बांग्ला अखबार आनंद बाजार पत्रिका ने अपने रिपोर्ट में दावा किया है कि आरसीबी ने बिना कोई कारण बताए मंगलवार को होने वाली अपनी प्रैक्टिस कैंसिल कर दी थी. इसी दिन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर और हैदराबाद के बीच पहला क्वालिफायर खेला जा रहा था. इस वजह से आरसीबी और राजस्थान को गुजरात कॉलेज ग्राउंड में प्रैक्टिस करनी थी लेकिन आरसीबी ने इसे रद्द कर दिया. वहीं राजस्थान की टीम ने प्रैक्टिस सेशन में भाग लिया. हालांकि उन्होंने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. 

इस रिपोर्ट में गुजरात पुलिस के अधिकारियों के हवाले से दावा किया गया है कि विराट कोहली के खतरा के कारण आरसीबी ने अपना प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया. पुलिस ने सोमवार की रात जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया था, उनके पास से हथियार, संदिग्ध वीडियो और टेक्स्ट संदेश बरामद किए गए थे. ऐसे में सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं और पुलिस ने इसकी जानकारी दोनों टीमों को दी. आरसीबी ने प्रैक्टिस कैंसिल करने का फैसला जबकि राजस्थान की टीम पर मैदान पर उतरी.

कप्तान संजू सैमसन सहित राजस्थान के कई बड़े खिलाड़ी गुजरात के कॉलेज ग्राउंड पहुंचे और प्रैक्टिस की. हालांकि इस दौरान पुलिस का कड़ा पहरा था. मैदान पर भी पुलिसकर्मी घूम रहे थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement