Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर आया बड़ा अपडेट, Anushka Sharma जैसा काम करेंगी Vicky Kaushal की पत्नी

Vicky Kaushal और Katrina Kaif ने भले ही ऐलान नहीं किया हो लेकिन एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में इसे लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है.

Latest News
Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर आया बड़ा अपडेट, Anushka Sharma जैसा काम करेंगी Vicky Kaushal की पत्नी

Katrina Kaif Pregnancy Update: कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बड़ा अपडेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के हॉट कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कटरीना प्रेग्नेंट (Katrina Kaif Pregnant) हैं और पति के साथ विदेश में बेबीमून मना रही हैं. हालांकि, इन खबरों पर कटरीना और विक्की ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन दोनों का एक वीडियो सामने आया था, जिसकी वजह से हलचल मच गई थी. इस वीडियो में कई लोगों को कटरीना का बेबी बंप (Katrina Kaif Baby Bump) दिखाई दे गया था. वहीं, अब कटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है.

कटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों लंदन में वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं. इस दौरान वहां की बेकर्स स्ट्रीट से दोनों का एक वीडियो लीक हो गया था. विक्की और कैट हाथों में हाथ डालकर घूम रहे थे और किसी ने चुपके से इस कपल का वीडियो ले लिया था. इस वीडियो में कई लोगों ने कटरीना का बेबी बंप नजर आ गया था. जिसके बाद से जूम की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कटरीना वाकई प्रेग्नेंट हैं और अनुष्का शर्मा की तरह वो लंदन में ही बच्चे को जन्म देंगी. इस दौरान उनके पति विक्की कौशल साथ रहेंगे. बताया जा रहा है कि डिलिवरी की वजह से ही ये दोनों लंदन पहुंचे हैं.


यह भी पढ़ें- Chhava के सेट से लीक हुआ Vicky Kaushal का धांसू लुक, बॉलीवुड का 'संभाजी' देख फैंस हुए क्रेजी


 

बता दें कि इस बार विक्की कौशल ने वोट नहीं डाला है क्योंकि वो कटरीना के साथ लंदन में हैं. बताया जा रहा है कि वो प्रेग्नेंसी के दौर में कटरीना के साथ ही टाइम स्पेंड करना चाहते हैं. दोनों ने अफवाहों और पपराजी से दूर रहने के लिए डिलिवरी की लोकेशन लंदन चुनी है. हालांकि, अभी तक कपल ने इस खुशखबरी के बारे में कोई बात नहीं की है. वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' पर काम शुरू करने वाले हैं, जो 2025 में रिलीज होगी. इन दिनों विक्की फिल्म 'छावा' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा तृप्ति डिमरी के साथ विक्की की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई 2024 को रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement