Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh MP Murder case: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की भारत में हत्या का पर्दाफाश, पुलिस ने दबोचे आरोपी, तब खुला ये राज

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनो हत्यारे हत्या की साजिश करने के लिए की 30 अप्रैल को ही कोलकाता पहुंच गए थे.

Latest News
Bangladesh MP Murder case: बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की भारत में हत्या का पर्दाफाश, पुलिस ने दबोचे आरोपी, तब खुला ये राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की हत्या के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि तीनो हत्यारे  30 अप्रैल को ही कोलकाता पहुंच गए थे ताकि अच्छे से हत्या की प्लानिंग कर सकें. दरअसल, बांग्लादेश अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम की 13 मई को न्यूटाउन के फ्लैट में गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. इश मामले में अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

हुआ बड़ा खुलासा

आरोपियों ने पहले बांग्लादेशी सांसद अनवारुल की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी. फिर मौत सुनिश्चित करने के लिए सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया.  जांच में पता चला कि लाश को ठिकाने लगाने की जिम्मेदारी दूसरे लोगों को दी गई थी और वो लोग भी बांग्लादेशी नागरिक थे. एक दलाल के माध्यम से रेंटल गाड़ी किराए पर ली गई जिसे 30 अप्रैल से वो तीन हत्यारे इस्तेमाल करने लगे .इसके सबूत ड्राइवर के घर पर भी मिले हैं. 


ये भी पढ़ें-Live: मतदान से दो दिन पहले Delhi Police ने बरामद किए 14 करोड़ रुपये


पूछताछ में पता चला कि हत्या के कुछ दिन पहले उसी गाड़ी से शहर के विभिन्न शॉपिंग मॉल , रिटेल स्टोर समेत कई जगहों पर वो लोग घूमे . इशके बाद 13 मई को उसी गाड़ी से सांसद अनवारुल को बरानगर से न्यू टाउन के फ्लैट में ले जाया गया. उसके बाद 14 तारीख को अलग अलग समय पर वो तीनों हत्यारे फ्लैट से निकले. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि तीनों फ्लैट से निकलकर बांग्लादेश पहुंच गए होंगे. 

CID के अफसर ड्राइवर से रातभर से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन ड्राइवर ने चुप्पी साध ली है. पुलिस उन स्थानों के बारे में भी पूछताछ कर रही हैं जहां सांसद के शव के टुकड़ों को फेंका गया था. 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, अनवारुल 12 मई को इलाज के लिए भारत आए थे. वह सबसे पहले बारानगर स्थित अपने दोस्त गोपाल विश्वास के घर गये थे. कुछ दिन वहां रहने के बाद एक दिन अनवारुल घर से निकले और उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला. बांग्लादेश में अनवारुल के परिवार से संपर्क नहीं हो पाने पर उन्होंने गोपाल से भी संपर्क किया. इसके बाद गोपाल ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसके बाद 22 मई को पुलिस को पता चला कि उनकी हत्या कर दी गई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement