Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर टीम ने जारी किया स्टेटमेंट, बताया क्या है लंदन में डिलीवरी की सच्चाई?

Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही अफवाहों के बीच फाइनली एक्ट्रेस की टीम ने स्टेटमेंट जारी कर दिया है, जिसमें सच्चाई बता दी गई है.

Latest News
Katrina Kaif की प्रेग्नेंसी पर टीम ने जारी किया स्टेटमेंट, बताया क्या है लंदन में डिलीवरी की सच्चाई?

Katrina Kaif Team Reacts On Pregnancy: कटरीना की प्रेग्नेंसी पर टीम ने दिया रिएक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों प्रेगनेंसी (Katrina Kaif Pregnancy) की अफवाहों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इन अफवाहों को हवा दी थी एक्ट्रेस कै वैकेशन से लीक हुए एक वीडियो ने, जिसमें कई लोगों को कटरीना का बेबी बंप नजर आ गया था. इस वीडियो के बाद तरह-तरह के कयासों का दौर शुरू हो गया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की डिलिवरी तक की डिटेल्स बता दी गईं. इन सभी अफवाहों पर अब जाकर कटरीना की टीम से रिएक्शन आ गया है, जिसमें एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की सच्चाई जाहिर कर दी गई है.

कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर रिएक्शन देते हुए उनकी टीम ने इन अफवाहों को आधारहीन बताया है और साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. एक्ट्रेस लंदन में अपने पति विक्की कौशल के साथ वैकेशन मना रही हैं. कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती हैं लेकिन फैंस को उम्मीद है कि जब भी कोई खुशखबरी होगी तो कटरीना और विक्की सबके साथ शेयर करेंगे. फिलहाल, ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. माना जा रहा है कि कटरीना और विक्की लंदन वैकेशन से वापस आकर इस मामले पर स्टेटमेंट दे सकते हैं.


यह भी पढ़ें- बेबी बंप के साथ लीक हुआ Katrina Kaif का वीडियो? Vicky Kaushal संग लंदन में मना रहीं वैकेशन


कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. दोनों ने शादी से पहले तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था. इस कपल की शादी फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज साबित हुई थी. बता दें कि हाल ही में विक्की के 36वें बर्थडे पर कटरीना पति के साथ लंदन वैकेशन पर गई हैं, जहां से लीक हुए वीडियो की वजह से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैली थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement