Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राम मंदिर में कहां बिठाए गए बॉलीवुड स्टार्स? देखें रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से जुड़े 4 खास वीडियो

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर आयोजित किए गए इवेंट से कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें बॉलीवुड स्टार्स राम भक्ति में डूबे दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
article-main

Bollywood Celebs At Ram Mandir 5 Unseen Videos

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राम मंदिर (Ram Mandir) में भव्य समारोह के आयोजन के बीच रामलला की प्राण प्रतिष्ठा (Ramlala Pran Pratishtha) हो चुकी है. इस इवेंट पर देशभर के कई सेलेब्रिटीज शामिल हुए. बॉलीवुड के सेलेब्स सुबह तड़के ही अयोध्या पहुंच गए थे. आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से लेकर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तक कई सेलेब्रिटीज रामलला के दर्शन के लिए मंदिर प्रांगण में दिखाई दिए. इस दौरान कई अनदेखे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में सेलेब्स जय श्री राम के नारे लगाते और राम भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं.

राम मंदिर से सामने आए एक वीडियो में आलिया, रणबीर, कटरीना, विक्की से लेकर आकाश और श्लोका अंबानी भी मंदिर के बरामदे में बैठे दिखाई दे रहे हैं. सभी आपस में बात कर रहे हैं और भक्तिमय नजारे के वीडियोज बनाते दिख रहे हैं. वीडियो में मशहूर सिंगर सोनू निगम राम भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. ये भी पढ़ें- अकेले राम मंदिर पहुंचे विराट कोहली? सामने आई पहली तस्वीर, जानें क्यों साथ नहीं दिखीं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड सेलेब्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोई वीडियो बना रहा है और विक्की कौशल ध्यान लगाकर पूजा करते दिख रहे हैं. उनके बगल में बैठीं कटरीना कैफ भी पति के साथ पूजा करती नजर आ रही हैं. सभी के माथे पर टीका लगा हुआ है और सभी ने राम नाम का चोला डाला हुआ है.

एक अन्य वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जय श्री राम के नारे लगाती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हैलीकॉप्टर से राम मंदिर पर फूल बरसाए जा रहे हैं और कंगना ये नजारा देखकर और भी एक्साइटेड होती नजर आ रही हैं.

एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता राजपाल यादव राम नाम का झंडा लेकर बेहद एक्साइटेड होकर उसे फहराते दिख रहे हैं. आस-पास के लोग भी उनके एक्साइटमेंट में ताल से ताल मिला रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement