Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan का अब कैसा है हाल? बेस्ट फ्रेंड Juhi Chawla ने दिया किंग खान का हेल्थ अपडेट

Shah Rukh Khan की IPL के एक इवेंट के दौरान तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. अब Juhi Chawla ने एक्टर की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.

Latest News
Shah Rukh Khan का अब कैसा है हाल? बेस्ट फ्रेंड Juhi Chawla ने दिया किंग खान का हेल्थ अपडेट

Shah Rukh Khan Juhi Chawla शाहरुख खान जूही चावला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीती शाम बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी जिसने उनके फैंस को परेशान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि किंग खान की अचानक तबीयत बिगड़ (Shah Rukh Khan hospitalized) गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐसे में लोग एक्टर की हेल्थ अपडेट को लेकर बेताब हैं. इसी बीच एक्टर से मिलने हॉस्पिटल पहुंची जूही चावला ने उनकी तबीयत बड़ा अपडेट दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो जल्द ही आईपीएल में अपनी टीम केकेआर (IPL 2024 KKR) को सपोर्ट करने आएंगे.

जूही चावला ने न्यूज 18 के साथ बातचीत में बताया कि शाहरुख खान का अब हाल कैसा है. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि किंग खान रविवार को होने वाले मैच में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम जाएंगे. एक्ट्रेस ने पोर्टल को कहा 'कल रात शाहरुख की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और अब वो काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. भगवान ने चाहा तो वह जल्द ही उठेंगे और इस वीकेंड स्टैंड में टीम का हौसला बढ़ाएंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे.'

बता दें कि बुधवार को शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई थी. डिहाइड्रेशन और हीट स्ट्रोक के कारण उन्हें तुरंत अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद गौरी खान और जूही अपने पति जय मेहता के साथ अहमदाबाद के केडी अस्पताल में शाहरुख से मिलने गई थीं. 


ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, जानें अब कैसी है हालत


शाहरुख खान IPL में अपनी टीम KKR के सपोर्ट के लिए मौजूद रहते हैं. एक बार फिर वो स्टेडियम में मौजूद थे जब IPL के क्वालिफायर वन मैच के दौरान उनकी तबीयत खराब हुई. बताया जा रहा है कि इस इवेंट के दौरान एक्टर हीटस्ट्रोक के शिकार हो गए और डीहाइड्रेशन की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई. फिलहाल उनके फैंस एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: देश के 10 सबसे महंगे एक्टर कौन हैं, जानते हैं आप?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement