Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

Shah Rukh Khan को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. IPL से जुड़े एक इवेंट के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी.

Latest News
Shah Rukh Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

Shah Rukh Khan Hospitalized: अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Admitted To Hospital) को लेकर हाल ही में ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैंस परेशान हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद एक्टर की हेल्थ अपडेट भी सामने आ चुकी है. हालांकि, अभी तक एक्टर की ओर से इस बारे में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि एक्टर IPL से जुड़े एक इवेंट पर गए थे, इसी दौरान उनकी सेहत बिगड़ गई. शाहरुख खान को फौरन अहमदाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शाहरुख खान, IPL के क्वालिफायर वन मैच के लिए अहमदाबाद में थे. इस दौरान उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई. बताया जा रहा है कि इस इवेंट के दौरान एक्टर हीटस्ट्रोक के शिकार हो गए और डीहाइड्रेशन की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अस्पताल शाहरुख खान का इलाज चल रहा है. इस वक्त परिवार के साथ-साथ शाहरुख के फैंस भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan को है जान का खतरा? किंग खान को मिली Y+ सिक्योरिटी


इस पूरे मामले पर अभी शाहरुख खान की तरफ से स्टेटमेंट आना बाकी है. बताया जा रहा है कि एक्टर की टीम की ओर से जल्द ही इस मामले में रिएक्शन आ सकता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले साल बैक-टू-बैक तीन सुपरहिट फिल्में देने के बाद शाहरुख खान इस साल ब्रेक लेकर अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर वर्सेस पठान' की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच वो अपनी IPL टीम KKR को मोटीवेट करने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement