Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan की सफलता के बाद Atlee बनाएंगे Salman-Hrithik संग अगली फिल्म? खुद डायरेक्टर ने बताया सच

एटली कुमार(Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), नयनतारा( Nayanthara), विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) की सफलता के बाद अब डायरेक्टर सलमान खान(Salman Khan) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) संग अगली फिल्म बनाने की सोच रहे हैं.

Latest News
Jawan की सफलता के बाद Atlee बनाएंगे Salman-Hrithik संग अगली फिल्म? खुद डायरेक्टर ने बताया �सच

Atlee Kumar Salman Khan Hrithik Roshan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एटली कुमार(Atlee Kumar) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), नयनतारा( Nayanthara), विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अभी तक दुनिया भर में 700 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है और ये कमाई महज 10 दिनों में की है. इसके साथ ही फिल्म ने भारत में 440 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. बॉलीवुड स्टार्स के साथ एटली की ये पहली फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता के बाद अब दूसरे कलाकारों संग मूवी को लेकर निर्देशक प्लान कर रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में पिंकविला के साथ इंटरव्यू के दौरान एटली ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और ऋतिक रोशन संग फिल्म बनाने को लेकर बात की है. उनसे जब इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि क्या वो शाहरुख खान संग जवान की सफलता के बाद किसी और एक्टर संग हिंदी प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं. जिसपर उन्होंने हां कहा है. 

ये भी पढ़ें- Jawan: 10 दिनों में 700 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

सलमान खान-ऋतिक संग एटली बनाएंगे अगली फिल्म

उन्होंने बताया कि मैं टाइम टाइम पर बहुत सारे सिनेमा लवर्स के साथ कई चीजों पर डिस्कशन करता हूं. उन्होंने कहा कि भले ही मेरे और सलमान के बीच बात हुई है या फिर मेरे और ऋतिक संग बात हुई थी. एटली ने भी बताया कि वो रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विजय थलापति और अल्लू अर्जुन जैसे कलाकारों संग अपनी फिल्म को लेकर पहले भी बात कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि एक सिनेमा लवर्स के नाते हम कभी भी एक चीज पर टिके नहीं रहते हैं.

अच्छी स्क्रिप्ट और भगवान का आशीर्वाद चाहिए-एटली

एटली ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हां हम ये करने जा रहे हैं. इसलिए हम सभी जुड़े हैं और सभी एक साथ काम करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि एक बार ऊपर वाले का आशीर्वाद मिल जाए तो मैं कुछ कर लूंगा और आगे बढूंगा. हम प्यार के साथ आते हैं और हमें साथ काम करना पसंद है. आखिर में उन्होंने कहा कि हमें बस भगवान का आशीर्वाद और एक अच्छी स्क्रिप्ट चाहिए.

ये भी पढ़ें- Karan Johar को याद आया अंडरवर्ल्ड डॉन का धमकी भरी कॉल, शाहरुख खान ने निर्देशक का ऐसे दिया था साथ  

जवान ने जीता फैंस का दिल

आपको बता दें कि जवान फिल्म से एटली ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया है. उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है. इसके साथ ही फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में दिखीं है और रिद्धि डोगरा एसआरके की कावेरी अम्मा के रोल में नजर आई हैं. वहीं, गर्ल गैंग में प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा जैसे कलाकार दिखे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement