Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Panchayat 3: फुलेरा में दिखी राजनीति से लेकर दबंगई, फिर भी कहीं रह गई कमी, जानें 24 घंटे बाद कैसा है सीरीज का हाल

Panchayat की तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है. ऐसे में अब 24 घंटे बाद सोशल मीडिया पर लेकर इसकी क्या चर्चा है और ये सीरीज कैसी है हम आपको बताते हैं.

Latest News
Panchayat 3: फुलेरा में दिखी राजनीति से लेकर दबंगई, फिर भी कहीं रह गई कमी, जानें 24 घंटे बाद कैसा है सीरीज का हाल

v

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 (Panchayat 3) आखिरकार रिलीज हो गई है. ओटीटी पर इसने दस्तक देते ही तहलका मचा दिया है. सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा शुरू हो गई और इसे देखने के बाद लोग जमकर सीरीज (Panchayat 3 web series) की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि इसे देखने के बाद कुछ लोगों की राय काफी अलग है. कईयों को ये सीजन काफी सुस्त लगा और लोगों को इस बार थोड़ी कमी महसूस हुई. आइए जानते हैं इस बार सीरीज में क्या कुछ खास है और किस बात ने लोगों को निराश किया है.

अगर आपने पंचायत सीजन 2 देखा है तो आपको मालूम होगा कि इसका अंत बेहद दर्दभरा था. तो सीजन 3 की शुरुआत भी काफी दुख के साथ हुई. इसमें दिखाया गया कि प्रह्लाद अपने शहीद बेटे की मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. वहीं सचिवजी का तबादला हो गया है और फुलेरा में नए सचिव भी आ गए हैं. वहीं विधायक के दिल में बदले की आग सुलग रही है. भूषण उर्फ बनराकस खूब राजनीति कर रहा है और वो फुलेरा ग्राम पंचायत पर अपना कब्जा करना चाहता है. साथ ही इस बार फुलेरा में खूब सियासत देखने को भी मिलने वाली है. 

Panchayat में दिखी सियासी चहल-पहल

एक तरफ जहां देश में लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है वहीं पंचायत सीजन 3 में भी सियासी सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. भूषण उर्फ बनराकस इस बार अपनी पत्नी को प्रधान बनाने की जद्दोजहद में लगा है जिसके लिए वो विधायक का साथ मांग रहा है जो इस समय वैसे ही फुलेरा के प्रधान से लेकर सचिव सबसे नाराज चल रहा है. बनराकस इस बात का पूरा फायदा उठा रहा है और लोगों को भी भड़काना शुरू कर रहा है. अंत तक आते आते आपको पता चल जाएगा कि पलड़ा किसका भारी होने वाला है.


ये भी पढ़ें: Panchayat 3 देखने से पहले जान लें ये 5 खास बातें, मिलेंगे ये धमाकेदार ट्विस्ट


फिलहाल पहले के दोनों सीजन काफी मनोरंजक थे जिन्होंने दर्शकों को बांधकर रखा पर तीसरा वाला लोगों को जोड़कर नहीं रखा पाया. कुछ सीन थोड़े ऊबाउ से भी लगे पर कुल मिलाकर आप इसे देख सकते हैं. इसलिए क्योंकि हर किरदार ने एक्टिंग जबरदस्त करी है. ज्यादा ना बताते हुए हम बस इतना कहेंगे कि ये सीजन जरूर देखें अगर आपने पहले के दोनों सीजन देखे हैं. 


ये भी पढ़ें: देख ली Panchayat 3 तो अब ओटीटी पर निपटा डालें ये हल्की फुल्की सीरीज


हर एक किरदार को लोगों से मिला प्यार

पंचायत में सचिव जी के किरदार में फिर से जितेंद्र कुमार ही दिखे. उनके अलावा नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, चंदन रॉय और फैसल मलिक भी अपने पुराने अंदाज में नजर आए. वहीं  आसिफ खान का भी इस बार अच्छा रोल है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement