Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive: Jitendra Kumar ने Panchayat के चौथे सीजन पर दिया बड़ा अपडेट, बोले 'गांव में कितने किस्से हैं'

Jitendra Kumar ने डीएनए खास बातचीत में Panchayat 3 के बाद अगले सीजन को लेकर खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि इसे लेकर किस तरह की तैयारियां चल रही हैं.

Latest News
Exclusive: Jitendra Kumar ने Panchayat के चौथे सीजन पर दिया बड़ा अपडेट, बोले 'गांव में कितने किस्से हैं'

Panchayat 3 Actor Jitendra Kumar: पंचायत 3 एक्टर जितेंद्र कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मोस्ट अवेटेड वेब शो 'पंचायत 3' (Panchayat 3) रिलीज हो चुका है. यूपी के छोटे से गांव फुलेरा की कहानी पहले सीजन से ही लोगों के दिलों पर छा गई है. नए सीजन में भी डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने इस गांव से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए हैं. TVF की इस वेब सीरीज में नजर आए हर किरदार की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जिनमें 'फुलेरा के सचिव जी' यानी एक्टर जितेंद्र कुमार को दर्शकों ने कुछ ज्यादा ही पसंद किया है. हाल ही में जितेंद्र (Jitendra Kumar) ने डीएनए के साथ खास बातचीत में अपनी सीरीज के बारे में दिलचस्प बातें शेयर की हैं. यही नहीं उन्होंने 'पंचायत' के अगले सीजन को लेकर भी मजेदार अपडेट दिया है.

Panchayat 3 के अगले सीजन पर क्या बोले 'सचिव जी'?

जितेंद्र कुमार ने सिंपल कहानी के हिट होने के पीछे का राज बताते हुए कहा कि 'फिल्म के किरदार लोगों से कनेक्ट हो जाते हैं क्योंकि इसमें दिखाई गई कहानियां असली हैं'. चौथे सीजन के बारे में बात करते हुए जितेंद्र कुमार ने कहा कि 'इस बारे में तो मेकर्स ही सही तरीके से जवाब दे पाएंगे लेकिन मुझे इतना पता है कि सीजन 4 के बारे में बात तो हुई है लेकिन साफ तौर पर कुछ फाइनल नहीं हुआ है. मैंने सुना है कि मेकर्स अगले सीजन की स्टोरीलाइन को लेकर किसी तरह की प्लानिंग कर रहे हैं. इसलिए हां, उम्मीद तो यही है कि चौथा सीजन आ सकता है'.


यह भी पढ़ें- Panchayat 3: फुलेरा में दिखी राजनीति से लेकर दबंगई, फिर भी कहीं रह गई कमी, जानें 24 घंटे बाद कैसा है सीरीज का हाल


'गांव देहात में नहीं है कहानियों की कमी'

उन्होंने चौथे सीजन की कहानी को लेकर कहा कि 'स्कोप बहुत है क्योंकि गांव में किस्से कहानियों की कमी नहीं है. हम जितनी बार भी वहां शूट के लिए जाते हैं हमें हर बार नई चीजें और वाकये मिल जाते हैं, जिन्हें हम पंचायत में दिखाते हैं. गांव देहात में कहानियों की भरमार है, जो हम पंचायत के आगे आने वाले सीजन्स में दिखा सकते हैं और ऐसे में इस शो के मल्टीपल सीजन संभव हैं'. बता दें कि सीरीज का तीसरा सीजन 28 मई को अमेजॉन प्राइम पर लाइव कर दिया गया है, जिसमें फुलेरा में चल रही सियासी सरगर्मी और भी इंटेंस तरीके से दिखाई गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement