Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, 52 डिग्री पारा पहुंचने के बाद झमाझम बारिश

delhi Weather Update: दिल्ली में गर्मी ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था. मंगेशपुर में बुधवार दोपहर तापमान 52.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Latest News
दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम, 52 डिग्री पारा पहुंचने के बाद झमाझम बारिश

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Weather Update: दिल्ली-NCR में चिचिलाती गर्मी से लोगों को बड़ी राहत मिली है. राजधानी के कई इलाकों में झमाझम बारिश देखने को मिली. दिल्ली में अचानक हुई इस बारिश मौसम सुहाना हो गया है. दिल्ली में आज गर्मी ने रिकॉर्ड तोड़ दिया था. मंगेशपुर में तापमान 52.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में गर्मी से मची त्राहि-त्राहि, LG बोले- लेबर और मजदूरों को मिलेगी दोपहर 12 से 3 बजे तक छुट्टी

52 डिग्री पार पहुंच गया था तापमान
दिल्ली के मुंगेशपुर इलाके में बुधवार दोपहर सबसे अधिक 52.3 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया था. इससे पहले कभी भी दिल्ली में तापमान इतनी ऊंचाई तक नहीं पहुंचा था. ये राजधानी में अब तक का सबसे ज्यादा तापमान दर्ज किया गया. इसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश ने तामपान में अचानक गिरावट कर दी. 

दिल्ली के साथ नोएडा में हुई बारिश 

दिल्ली में ही नहीं बल्कि दिल्ली से सटे नोएडा में भी झमाझम बारिश हुई है. फिलहाल मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि आने वाले कुछ घंटो में दिल्ली के नजफगढ़, पालम और आयानगर में भी बारिश हो सकती है. इसके साथ ही यूपी (UP) के भी कई शहरों में भी बारिश के आसार है. मौसम विभाग के अनुसार उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर, हापुड़ समेत कई और शहरों में बारिश हो सकती है.

कब देगा मानसून दस्तक 

मौसम विभाग ने X (एक्स) पर जानकारी साझा करते हुए कहा है कि अगले आने वाले 24 घंटे के अंदर केरल में मानसून दस्तक दे सकता है. ये मानसून जून से जुलाई के बीच पूरे देश को घेर लेता है.   

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement