Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JawanBox Office Collection Day 10: 10 दिनों में 700 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

शाहरुख खान(Shah rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) ने अपने दस दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म 700 करोड़ से पार हो गई है.

Latest News
article-main

Jawan: जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah rukh Khan) की फिल्म जवान(Jawan) का क्रेज लगातार फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का पहले दिन से ही जादू देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान की फिल्म ने बंपर कमाई से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की थी. वहीं, फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं और जवान का जलवा अभी भी जारी है. आइये जानते हैं जवान की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट.

शाहरुख खान की फिल्म ने जहां पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन कर रिकॉर्ड कायम किया था. वहीं ये फिल्म अपने 9 दिनों में सबसे जल्दी 400 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है. इसके साथ ही फिल्म ने 10वें दिन भी बंपर कमाई कर शानदार कलेक्शन किया है.

ये भी पढ़ें- Karan Johar को याद आया अंडरवर्ल्ड डॉन का धमकी भरी कॉल, शाहरुख खान ने निर्देशक का ऐसे दिया था साथ  

10 दिनों में फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

दरअसल, फिल्म ने अपने 10वें दिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कुल 31.50 करोड़ का कारोबार किया है. जिसके बाद फिल्म ने अभी तक भारत में 440.48 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. जो कि फिल्म के लिए बेहद शानदार कलेक्शन है. वहीं, फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात जाए तो जवान ने अभी तक 735.02 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसके बाद फिल्म 10 दिनों में 700 करोड़ के क्लब में सबसे जल्दी शामिल होने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को रविवार के दिन और भी बेहतर कलेक्शन की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- सलमान और शाहरुख की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस फिल्म के लिए भरी हामी, सामने आई बड़ी अपडेट 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें कि फिल्म की कहानी बाप बेटे को लेकर बनाई गई है. जो देश की राजनीति और समाज के मुद्दों को जनता के सामने लाने की कोशिश करते हैं और लोगों की मदद करते हैं. इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान कई अलग अवतार में नजर आए हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा मुख्य भूमिका में दिखाई दी हैं और दीपिका पादुकोण कैमियो करते हुए दिखी हैं. फिल्म में रिद्धि डोगरा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान जैसे कलाकार नजर आए हैं.

इस फिल्म में दिखेंगे शाहरुख 

वहीं, शाहरुख खान जवान के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं. इसके बाद वे जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आएंगे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement