Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: 'मुंबई में मतदाताओं को प्रभावित करने का हो रहा प्रयास', एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट का दावा

Lok Sabha Elections 2024: महाराष्ट्र में आम चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को मुंबई की 6 सीट समेत कुल 13 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. राज्य में यह लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण है. 

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: 'मुंबई में मतदाताओं को प्रभावित करने का हो रहा प्रयास', एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे गुट का दावा

Maharashtra Politics

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई में लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) ने रविवार को दावा किया कि मतदाताओं को प्रभावित करने के प्रयास किए जा रहे हैं. राज्य में आम चुनाव के पांचवें चरण में आज (सोमवार) को मुंबई की 6 सीट समेत कुल 13 लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा. राज्य में यह लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण है. 

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने ‘एक्स’ पर 'लोढ़ा फाउंडेशन' का एक निमंत्रण साझा किया, जिसमें कहा गया है कि राज्य के मंत्री और भाजपा नेता मंगल प्रभात लोढ़ा दक्षिण मुंबई के एक अपार्टमेंट के लोगों के साथ बातचीत करके उनके मुद्दों के बारे में जानना चाहते हैं. आदित्य ने अपनी पोस्ट में निर्वाचन आयोग (ईसी) पर भी निशाना साधते हुए कहा, “आपसे बहुत अधिक कार्रवाई की उम्मीद नहीं है, लेकिन अब भी (हम) आपकी आंखें खोलने की कोशिश कर रहे हैं.” 

उन्होंने दावा किया कि मुंबई में पेडर रोड के धीरज अपार्टमेंट में संरक्षक मंत्री (लोढ़ा) का एक छद्म अभियान नजर आ रहा है. शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सचिव और प्रवक्ता किरण पावस्कर ने शिवसेना (यूबीटी) पर बैनर और पोस्टर के माध्यम से चुनाव को प्रभावित करने के लिए मुसलमानों पर दबाव डालने और प्रचार के लिए 'मौलवियों' का उपयोग करने का आरोप लगाया.


यह भी पढ़ें- 'PM चुना था, थानेदार नहीं' AAP नेताओं की गिरफ्तारियों पर बोले Arvind Kejriwal


उन्होंने कहा, “मुंबई में पोस्टर लगाए जा रहे हैं जिसमें लोगों से यह सुनिश्चित करने को कहा जा रहा है कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री न बन पाएं और इस तरह सामाजिक विभाजन पैदा किया जा रहा है. सांप्रदायिक तनाव भड़काने करने के लिए जिम्मेदार संगठन के खिलाफ शिवसेना की शिकायत पर जेजे मार्ग थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पावस्कर ने कहा, पिछले एक साल से शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत चुनाव से पहले दंगे की "भविष्यवाणी" कर रहे हैं. (इनपुट- भाषा)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement