Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3 को Salman Khan ने कहा टाटा- बाय बाय, अब ये सुपरस्टार करेगा होस्ट?

Bigg Boss OTT के सीजन 3 का आखिरकार ऐलान हो गया था. ये शो जून से स्ट्रीम होगा. ऐसे में यहां जानें इस बार शो में क्या खास होने वाला है.

Latest News
Bigg Boss OTT 3 को Salman Khan ने कहा टाटा- बाय बाय, अब ये सुपरस्टार करेगा होस्ट?

Police Lathi Charge At Salman Khan Fan: सलमान खान के फैंस पर हुआ लाठी चार्ज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के दोनों सीजन काफी चर्चा में रहे हैं और हमेशा किसी ना किसी कारण लाइमलाइट में रहे. पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं और दूसरे सीजन की ट्रॉफी फेमस एल्विश यादव अपने घर ले गए थे. ऐसे में अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार थे जोकि अब खत्म होता दिख रहा है. जी हां, शो का नया प्रोमो (Bigg Boss OTT Season 3 promo video) सामने आया है जिसने लोगों को एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

टेलीविजन के अलावा बिग बॉस के ओटीटी वर्जन को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. दोनों सीजन काफी हिट रहे और अब तीसरे को लाने की तैयारी पूरी हो गई है. हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 का एक वीडियो शेयर किया. इस अनाउंसमेंट की मानें तो ये शो जून में शुरू हो रहा है. हालांकि तारीख अभी सामने नहीं आई है. इस प्रोमो में बिग बॉस के कुछ वायरल मूमेंट की झलक दिखाई गई है. वहीं खबरें हैं कि इस बार सलमान खान शो को होस्ट करते नजर नहीं आएंगे. 

यहां देखें Promo:

ये सुपरस्टार करेगा Bigg Boss OTT Season 3 को होस्ट 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के ओटीटी सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे. उनकी जगह दिग्गज एक्टर अनिल कपूर शो की कमान संभालते नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि सलमान अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी हैं जिस वजह से वो इस शो में शामिल नहीं हो पाएंगे. फिलहाल अनिल कपूर को पहली बार बिग बॉस के होस्ट के रूप में देखना काफी दिलचस्प होगा.


ये भी पढ़ें: तो क्या सलमान के शो में एंट्री के लिए विवादों में आईं Viral Vada Pao girl Chandrika?


इस बार बिग बॉस को देखने के लिए जेब होगी ढीली

बिग बॉस ओटीटी 3 सीजन पिछली बार की तरह जियो सिनेमा पर ही प्रीमियम होगा. हालांकि इस बार आपको इसे देखने के लिए पैसे खर्च करने होंगे. इसके लिए आपको 29 रुपये प्रति महीना खर्च करना होगा. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन जियो सिनेमा पर ही स्ट्रीम हुआ था, वहीं पहला सीजन ओटीटी ऐप वूट पर दिखाया गया था.


ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, जानें अब कैसी है हालत


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement