Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंखे में उतर आया था करंट, एक के बाद एक करके चार बच्चों की हो गई मौत

Accident News: यूपी के उन्नाव में बिजली के पंखे से करंट लगने की वजह से चार मासूम बच्चों की मौत हो गई है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. घर पर रखे एक पंखे में करंट उतर आने से एक-एक करके घर के चार बच्चों को करंट लग गया. हादसे के वक्त बच्चों के माता-पिता खेत पर काम करने गए थे. पुलिस ने अब केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, करंट लगने की वजह से चारों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वालों में चार भाई-बहन थे, जिनमें दो लड़के और दो लड़कियां थीं.

यह मामला उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र का है जहां रविवार को यह हादसा हुआ. पुलिस अधिकारी आशुतोष कुमार ने बताया कि लालमन खेड़ा गांव में वीरेंद्र कुमार के घर पर बरामदे में एक फर्राटा फंखा रखा हुआ था. इसी पंखे में करंट उतर आया था. खेलते-खेलते एक बच्चे ने पंखे को छू लिया था और वह करंट की चपेट में आ गया था.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में आ गई कड़ाके की ठंड, जानिए कितना पहुंचा तापमान

पंखे से चिपक गए थे बच्चे
इसी बच्चे को बचाने के लिए बाकी के तीन बच्चे भी बारी-बारी से उसे छूते गए और सब करंट में ही चिपक गए थे. आशुतोष कुमार ने बताया कि जान गंवाने वालों में मयंक (9), हिमांशी (8), हिमांक (6) और मानसी (5) शामिल हैं. ये सभी सगे भाई-बहन हैं.

यह भी पढ़ें- बुरी तरह वर्ल्ड कप फाइनल हारा भारत, इसके बाद क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा

पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि हादसे के वक्त बच्चे ही घर पर थे और उनके माता-पिता खेतों पर काम करने चले गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement