Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor और शिखर पहाड़िया तिरुपति में करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर यूं किया रिएक्ट

Janhvi Kapoor की शादी की खबरों ने तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने अब इसपर खुद ही रिएक्ट करते हुए सच्चाई बताई है.

Latest News
Janhvi Kapoor और शिखर पहाड़िया तिरुपति में करेंगे शादी? एक्ट्रेस ने अफवाहों पर यूं किया रिएक्ट

Janhvi Kapoor boyfriend Shikhar Pahariya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में रहती हैं. बीते काफी समय से वो शिखर पहाड़िया (Janhvi Kapoor boyfriend Shikhar Pahariya) संग रिश्ते को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट भी हो जाते हैं पर दोनों ने फिलहाल इसपर खुलकर बात नहीं की है. वहीं हाल ही में जब एक पापराजी पेज ने एक्ट्रेस की शादी को लेकर खबर शेयर की तो इस पर खुद जाह्नवी ने जवाब दिया है.  

दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की एक तस्वीर थी. इसमें लिखा था कि, जाह्नवी चाहती हैं कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में वो गोल्ड की साड़ी मे सात फेरे लेंगे. अब इसी पर जाह्नवी ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में जाकर लिखा, 'कुछ भी'. ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की डेटिंग की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं. उन्हें इवेंट से लेकर पार्टियों में कई बार साथ में देखा गया है. हाल ही में जाह्नवी को 'शिखु' नाम ते एक नेकलेस के साथ स्पॉट किया गया था. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. फिलहाल दोनों ने खुद इसपर कुछ नहीं कहा है.


ये भी पढ़ें: कौन हैं Janhvi Kapoor के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया? 27 की उम्र में नेट वर्थ सुन हिल जाएगा दिमाग


Koffee With Karan में रिवील किया था शादी का प्लान

करण जौहर के शो में गेस्ट बनकर आईं जाह्नवी कपूर ने अपनी शादी को लेकर बताया था. एक्ट्रेस ने कहा था 'मैं तिरुपति में शादी करूंगी और शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. मुझे पता है कि मैं गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और बालों में ढेर सारा मोगरा लगाऊंगी. मेरा पति लुंगी में रहेगा और हम केले के पत्तों पर खाना खाएंगे.'


ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के नाम को गले में लटका कर पब्लिक में पहुंचीं Janhvi Kapoor, वायरल हुईं 9 तस्वीरें


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement