Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui को क्यों उठा ले गई थी पुलिस? सामने आई हैरान करने वाली वजह

मुंबई पुलिस ने एक छापेमारी के दौरान Bigg Boss 17 फेम Munawar Faruqui को हिरासत में लिया है. हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया. जानें मामला क्या है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बीती रात मुंबई में एक हुक्का बार में पुलिस ने छापेमारी की थी. खबरों की मानें तो इस मामले में मुनव्वर फारुकी सहित 13 लोग हिरासत (Munawar Faruqui detained) में लिए गए हैं. उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुंबई पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को रिहा कर दिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के एक हुक्का पार्लर में तंबाकू के सेवन की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की थी. हिरासत में लिए गए 13 लोगों में बिग बॉस 17 विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम भी शामिल है.

ANI के ट्वीट की मानें तो मुंबई पुलिस ने बताया कि मुनव्वर फारूकी और 13 अन्य को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया. उन सभी के खिलाफ मामाल दर्ज किया गया है.

वहीं मुनव्वर फारूकी ने कुछ घंटों पहले अपनी एक सेल्फी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'थका हुआ ट्रैवल कर रहा हूं.' वहीं उनकी लोकेशन मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट है. फिलहाल मुनव्वर की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब मुनव्वर विवाद में फंसे हों.


ये भी पढ़ें: 'सनातन धर्म पर हजार Munawar Faruqui कुर्बान', ट्रोलिंग के डर से ये क्या बोल गए Elvish Yadav?


इफ्तार पार्टी में दिखे थे Munawar 

बीते दिनों मुंबई में बाबा सिद्दिकी की तरफ से की गई इफ्तार पार्टी में सितारों का जमावड़ा रहा. इस पार्टी में सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक, कई फिल्मी हस्तियां पहुंचीं. इनमें बिग बॉस 17 के भी कई कंटेस्टेंट्स शामिल हुए जिसमें मुनव्वर, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार का नाम है.

Bigg Boss 17 से पहले जीत चुके हैं ये शो 

बिग बॉस 17 का विनर बनने से पहले मुनव्वर 2022 में 'लॉक अप' सीजन 1 शो की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुके हैं. हर बार हजारों लाखों की भीड़ ने उनके डोंगरी पहुंचते ही जोरदार स्वागत किया था.  

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement