Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेन में बेटिकट यात्रा करते हुए महिला ने की ऐसी हरकत, दंग रह गए पैसेंजर, वीडियो हुआ Viral

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है, वायरल वीडियो में बेटिकट यात्रा कर रही एक महिला, उस यात्री से लड़ते हुए दिख रही है, जिसका रिजर्वेशन था. महिला यात्रियों को धमकी देती है कि वो भारतीय रेलवे में कार्यरत है.

Latest News
article-main

ट्रेन में जो महिला ने सीट के लिए किया वो शर्मसार करने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय रेलवे में सीट मिलना हमेशा से ही एक बड़ी चुनौती रहा है. शायद यही वो कारण है जिसके चलते लोग अपनी यात्रा से बहुत पहले ही रिजर्वेशन करा लेते हैं. उन्हें उम्मीद रहती है कि अगर सीट आरक्षित हो तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी और वो सुकून से यात्रा कर पाएंगे. लेकिन तब क्या जब आपने रिजर्वेशन तो कराया हो, मगर अपनी ही सीट लेने के लिए आपको उन लोगों से संघर्ष करना पड़े जो बे-टिकट हैं. 

दरअसल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में  बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला किसी और की सीट पर बैठी हुई है. जब उससे हटने का अनुरोध किया जाता है तो वो लड़ाई करने लगती है. लोग महिला को बार बार समझाते हैं कि वो किसी और की सीट पर बैठी है लेकिन महिला किसी भी कीमत पर वहां से हटने को तैयार नहीं थी.

महिला लोगों को ये भी बताती है कि वो रेलवे में काम करती है. सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल रहे इस वीडियो को @ShoneeKapoor नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कैप्शन देते हुए यूजर ने लिखा है कि  'ये महिला बिना टिकट के रिजर्व सीट पर बैठी है. आसपास मौजूद सभी लोगों से बहस करते हुए उसने हटने से इनकार कर दिया.'

यूजर ने व्यंग्य करते हुए ये भी लिखा है कि वुमन कार्ड का सबसे अच्छा इस्तेमाल ये महिला कर रही है. वीडियो को अभी तक 1 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है. इसे 9.6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है. तमाम यूजर्स हैं जो इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि महिला बेवजह का इश्यू बना रही है. 

वीडियो को देखें तो इसमें महिला स्वीकार भी करती है कि वो बिना टिकट यात्रा कर रही है. वहीं वो इस बात पर भी बल देती है कि वो किसी भी कीमत पर सीट नहीं छोड़ेगी. 

सोशल मीडिया पर वीडियो आ जाने के बाद रेलवे सेवा ने भी मामले का संज्ञान लिया है. वहीं नॉर्दन रेलवे ने भी रिजर्वेशन से सम्बंधित जानकारी मांगी है. ध्यान रहे कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है. अभी कुछ दिन पहले ही भुज-शालीमार एक्सप्रेस में भी कुछ ऐसा ही मिलता जुलता मामला देखने को मिला था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement