trendingPhotosDetailhindi4118668

Shehnaaz Gill का लेटेस्ट ड्रैसिंग सेंस देख चकराया फैंस का दिमाग, फोटोशूट में सिजलिंग अंदाज में आईं नजर

Shehnaaz Gill का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक तरफ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई फैंस को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. बिग बॉस-13 में अपनी सादगी और चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों को दीवाना बनाया था. इसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Salman Khan Kisi ka bhai kisi ki jaan) से बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली और अब वो आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपनी फिल्मों के अलावा शहनाज (Shehnaaz Gill bold look) अपने बोल्ड और स्टाइलिश अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो बोल्ड और सिजलिंग अंदाज में दिखीं. उनका ये लुक कुछ फैंस को रास नहीं आया और इसे लेकर लोग उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं. 

1.Shehnaaz Gill Latest photoshoot 

Shehnaaz Gill Latest photoshoot 
1/4

शहनाज गिल ने हाल ही में जो फोटोज शेयर की हैं उसमें वो ब्लैक कलर के हॉट आउटफिट में दिखीं. इन फोटो में वो डीप नेक लेदर जैकेट और हाई स्लिट वाली ग्लिटर स्कर्ट में नजर आईं. उनके इस आटफिट को फैशन स्टाइलिस्ट मनेका हरिसिंघनी ने डिजाइन किया है.



2.Shehnaaz Gill trolled

Shehnaaz Gill trolled
2/4

शहनाज फुल कॉन्फिडेंस में पोज देती दिखीं पर कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज रास नहीं आया. लोग उनके रिवीलिंग आइटफिट को देख उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'शहनाज प्लीज ऐसे कपड़े मत पहनो.' दूसरे यूजर ने लिखा 'अच्छा नहीं लगा ये फोटो शूट. ऐसे किए बिना भी तो तुम फेमस हुई हो तो ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत क्या है', अन्य ने लिखा 'बहुत बुरी लग रही है शहनाज, आज तक का सबसे बुरा लुक.'



3.Shehnaaz Gill fan following

Shehnaaz Gill fan following
3/4

बिग बॉय 13 के बाद शहनाज गिल काफी फेमस हो गईं. इसके बाद उनका बॉलीवुड डेब्यू भी धमाकेदार रहा. सोशल मीडिया पर भी करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उनके इंस्टा पर 17.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं. फैंस उनके हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं.



4.Shehnaaz Gill upcoming films

Shehnaaz Gill upcoming films
4/4

शहनाज किसी का भाई किसी की जान और थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आई थीं. अब वो 100 परसेंट नाम की फिल्म में नजर आएंगी.



LIVE COVERAGE