Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Verified: 'सेक्स या एग्स?' सोशल मीडिया पर छाया Mahua Moitra का 'Source Of Energy' वीडियो, जानिए क्या है इसका सच

DNA Verified: तृणमूल कांग्रेस की विवादित नेता Mahua Moitra का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे अपनी सोर्स ऑफ एनर्जी का सीक्रेट सेक्स को बताती दिख रही हैं. आइए आपको बताते हैं इस वीडियो का सच.

Latest News
article-main

Mahua Moitra News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA Verified: ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) और विवाद का चोली-दामन का साथ रहता है. महुआ मोइत्रा कभी संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने के लिए चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने किसी बयान के कारण विवाद में फंस जाती हैं. पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर सीट से TMC प्रत्याशी महुआ मोइत्रा अब अपने एक वायरल वीडियो (Mahua Moitra Viral Video) के कारण विवाद में फंस गई हैं, जिसमें उनसे सोर्स ऑफ एनर्जी (Mahua Moitra Source of Energy) पूछने पर वे सेक्स कहती दिख रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद चर्चित हो गया है, जिसे टीएमसी के विरोधी दलों के समर्थक लगातार शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो में क्या सच में महुआ ने 'सेक्स' कहा है या मामला कुछ और है? चलिए हम आपको सच बताते हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

पहले आपको बताते हैं कि वायरल हो रहा वीडियो क्या है और क्यों शूट किया गया है? दरअसल यह वीडियो महुआ मोइत्रा के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) की कैंपेनिंग के दौरान शूट किया गया है. वीडियो में प्रचार वाहन के ऊपर खड़ी होकर महुआ कहीं जा रही हैं. इसी दौरान उनसे किसी ने पूछा, What is your source of Energy (आपकी ऊर्जा का स्रोत क्या है). इसके जवाब में महुआ को वायरल वीडियो में 'Sex' कहते हुए दिखाया गया है. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले Twitter) पर जमकर शेयर किया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि महुआ ने अपनी एनर्जी का सोर्स सेक्स को बताया है.

शूट करने वाले ने बताई है सच्चाई

महुआ का यह वीडियो विवादित होने के बाद अब इसकी सच्चाई सामने आई है. दरअसल अपनी न्यूज वेबसाइट के लिए जिस पत्रकार ने यह वीडियो शूट किया था, उसी ने इसकी सच्चाई सबके साथ साझा की है. उसने बताया है कि महुआ ने अपनी मॉर्निंग एनर्जी सोर्स के बारे में पूछने पर 'सेक्स' नहीं 'Eggs' कहा था. पत्रकार ने कहा है कि सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा वीडियो एडिटेड है. किसी ने ऑरिजनल वीडियो से छेड़छाड़ करके महुआ के मुंह से निकला शब्द बदल दिया है. पत्रकार ने महज इस घटना को सनसनीखेज बनाने के लिए वीडियो की ऑडियो से छेड़छाड़ करने वालों की आलोचना की है.

क्या है महुआ की लोकसभा सीट का गणित

महुआ मोइत्रा पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. इसी सीट पर पिछली बार महुआ ने भाजपा उम्मीदवार कल्याण चौबे को 65,000 वोट के अंतर से लोकसभा चुनाव में हराया था. भाजपा ने महुआ के सामने इस सीट पर अमृता राय को टिकट दिया है, जो कृष्णानगर पर एक समय शासन कर चुके राजपरिवार की मेंबर हैं. अमृता राय को स्थानीय लोग 'राजमाता' कहकर बुलाते हैं. भाजपा के अमृता राय को उतारे जाने के कारण इस सीट पर मुकाबला बेहद रोचक हो गया है. भाजपा नेता महुआ मोइत्रा को संसद में दुबई निवासी बिजनेसमैन से पैसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को बदनाम करने वाले सवाल पूछने के आरोपों में घेर रहे हैं. इन आरोपों के साबित होने पर ही महुआ की संसद सदस्यता रद्द कर दी गई थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement