Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Verified: शाहरुख खान की मदद से नहीं छूटे कतर में कैद Indian Navy के पूर्व अधिकारी, खुद SRK ने बताया सच

Indian Navy Officers Qatar: कतर से हाल ही में रिहा हुए भारतीय नेवी के अधिकारियों को लेकर सुब्रमण्यन स्वामी ने एक ट्वीट किया जो खूब चर्चा में है.

Latest News
article-main

Shahrukh Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय नौसेना के कुल 8 अधिकारियों को कतर में गिरफ्तार किया गया था. जासूसी के आरोपों में इन सभी को मौत की सजा दे दी गई थी. उम्र कैद काट रहे इन पूर्व अधिकारियों को रिहा करा लिया गया है और इसमें से 7 पूर्व अधिकारी भारत भी लौट आए हैं. इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने दावा किया है कि इन अधिकारियों की रिहाई में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख की अहम भूमिका है. उन्होंने यह तक कह दिया कि UAE की यात्रा पर जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने साथ शाहरुख खान को भी ले जाना चाहिए था.

UAE और कतर के दौरे पर गए पीएम मोदी ने एक ट्वीट करके अपनी इस यात्रा की जानकारी दी थी. इसी ट्वीट के जवाब में सुब्रमण्यन स्वामी ने लिखा, 'मोदी को अपने साथ सिनेमा स्टार शाहरुख खान को भी कतर ले जाना चाहिए क्योंकि NSA और विदेश मंत्रालय कतर के शेखों में मना नहीं पाया था. मोदी ने शाहरुख खान से अपील की थी और इसके बाद ही एक महंगा समझौता हुआ जिसके चलते हमारी नेवी के अधिकारियों को रिहा किया गया.'

यह भी पढ़ें- DNA Verified: आपको भी मिला है GST का नोटिस? सच्चाई जान लीजिए वरना बुरा फंसेंगे

सुब्रमण्यन स्वामी का ट्वीट

शाहरुख खान ने क्या कहा?
इस दावे को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि क्या सच में शाहरुख खान की वजह से ही ये पूर्व अधिकारी रिहा हो पाए? अब इस पर शाहरुख खान की ओर से ही जवाब आया है. शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने एक ट्वीट करके इस पूरे दावे की सच्चाई बताई है. पूजा ददलानी ने शाहरुख खान की ओर से बताया है कि यह दावा पूरी तरह से गलत है.

 

पूजा ददलानी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "कतर से नेवी अधिकारियों की रिहाई को लेकर शाहरुख खान की भूमिका पर चर्चा हो रही है. उनके ऑफिस की ओर से यह कहा जा रहा है कि उनके शामिल होने की बात सही नहीं है. साथ ही, यह भी स्पष्ट किया जाता है कि इस तरह का काम भारत सरकार के अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में आता है, ऐसे में शाहरुख खान की ओर से ऐसी किसी भी भूमिका से साफ इनकार किया जाता है. तमाम अन्य भारतीयों की तरह शाहरुख भी इस बात से खुश हैं कि हमारे नेवी अधिकारी सुरक्षित अपने घर लौट आए हैं."

यह भी पढ़ें- DNA Verified: भारत रत्न मिलने के बाद नहीं देना पड़ता इनकम टैक्स? क्या है सच

ऐसे में सुब्रमण्यन स्वामी की बातों का खुद शाहरुख खान की ओर से खंडन कर दिया गया है. इस दावे के समर्थन में सुब्रमण्यन स्वामी ने न तो कोई और ट्वीट किया है और न ही कोई अन्य सबूत रखा है. इस तरह यह दावा गलत पाया गया है कि नेवी अधिकारियों की रिहाई में शाहरुख खान की कोई भूमिका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement