Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1,000 से कम में खरीदें ये शानदार Women’s Boots, Amazon पर मिल रहा 85% तक का Discount

अगर आप अपने लिए Boots लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी के  Women’s Boots पर 85% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां Men's, Women's और Kids की इस्तेमाल करने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट्स (Beauty Products) किफायती दामों पर मिल रहे हैं. यहां Women’s Boots पर भी गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने लिए Boots लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. 

कई लड़कियों और महिलाओं को Boots पहनना अच्छा लगता है. ये लड़कियों के लुक को और स्टाइलिश बना देते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के Women’s Boots पर 85% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 6,000 रुपये से ज्यादा का Boot अपने लिए 1,000 से भी कम दाम पर मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Boots के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 रुपये से कम दाम में खरीद सकती हैं. 

ZOVIM Women's Classic Boot


ZOVIM का यह Boot देखने में काफी शानदार है. यह आपके लुक को और स्टाइलिश बना देगा. Amazon पर यह 45% डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 999 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 549 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

AFROJACK Women's Chelsea Boots


AFROJACK का यह बूट Black कलर में आता है और दिखने में काफी स्टाइलिश है. साथ ही इस पर 85% की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 6,495 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 949 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Shoetopia womens Boots Fashion Boot


इन Boots पर  75% की भारी छूट मिल रही है. इनकी कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 500 रुपये में मिल रहे हैं.

Buy Now on Amazon

KRAFTER Women's & Girl's Classic Boot


Amazon पर यह Boot 45% डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी MRP 999 रुपये है, लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 548 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement