Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2024: IPL में धूम मचाने वाले जेक फ्रेजर मैकगर्क को मिला बड़ा इनाम, टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े

Jake Fraser-McGurk: आईपीएल 2024 में मैकगर्क के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा रहा था कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह मिल सकती है.

Latest News
T20 World Cup 2024: IPL में धूम मचाने वाले जेक फ्रेजर मैकगर्क को मिला बड़ा इनाम, टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई ट�ीम से जुड़े

Jake Fraser McGurk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से धमाल मचाने वाले जेक फ्रेजर मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk) के फैंस के लिए अच्छी खबर है. आईसीसी मेन्स टी20 वर्ल्ड कप के शुरु होने से पहले ही उन्हें तूफानी बैटिंग का इनाम मिला है. 20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम जल्द ही वेस्टइंडीज रवाना होने वाली है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैकगर्क और मैथ्यू शॉर्ट को 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में शुरू हो रहे टी20 वर्ल्ड कपके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में बतौर रिजर्व खिलाड़ी चुना है. 

ऑस्ट्रेलिया ने इससे पहले चुने गए स्क्वॉड में ट्रैवलिंग रिजर्व का ऐलान नहीं किया था, ऐसे में अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 2 खिलाड़ियों को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में इस टूर्नामेंट के लिए चुना है. टी20 इंटरनेशनल में डेब्यू नहीं कर सके फ्रेजर-मैकगर्क को ट्रैवलिंग रिजर्व के रूप में चुना गया है. टी20 वर्ल्ड कप के दौरान जरूरत पड़ने पर इन खिलाड़ियों को मेन स्क्वॉड में शामिल किया जा सकता है. 


यह भी पढ़ें: IPL से CSK हुई बाहर, Dhoni ने रांची की सड़कों पर बाइक दौड़ाकर मिटाया हार का दर्द


IPL 2024 में मैकगर्क ने मचाया धमाल 

आईपीएल 2024 में कम से कम 100 रन बनाने वाले बल्लेबाजों में जैक फ्रेजर मैकगर्क पहले नंबर पर हैं. मैकगर्क ने 9 मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 234.04 के स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए. मैकगर्क ने इस सीजन में दो बार 15 गेंद में अर्धशतक लगाया. वहीं, बैटिंग ऑलराउंडर शॉर्ट ने ऑस्ट्रेलिया के लिए पिछले 14 में से 9 टी20 मैच खेले हैं. इनमें से पांच में उन्होंने पारी का आगाज किया. पिछले दो सत्र में  वह बिग बैश लीग भी खेल चुके हैं. 


यह भी पढ़ें: IPL 2024: क्या बारिश की चपेट में आएगा पहला क्वालीफायर! KKR की होगी फाइनल में एंट्री


जानिए ऑस्ट्रेलिया T20 World Cup 2024 का 

ऑस्ट्रेलिया के 15 सदस्य स्क्वाड में मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम जम्पा शामिल हैं. वहीं, मैथ्यू शॉर्ट और जेक फ्रेजर-मैकगर्क ट्रैवलिंग रिजर्व में रखा गया है. 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement