trendingPhotosDetailhindi4118955

Arti Singh की हल्दी सेरेमनी में जमकर थिरके भाई कृष्णा, भाभी कश्मीरा शाह ने भी खूब जमाया रंग, देखें Video

टीवी के जाने माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) शादी करने जा रही हैं और उनकी शादी की रस्में शुरी हो चुकी हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस के घर हल्दी का फंक्शन था, जिसकी तस्वीरें वीडियो सामने आए हैं.

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की भांजी और फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह (Arti Singh) 25 अप्रैल को दुल्हन बनने वाली है. 25 अप्रैल को एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड दीपक ठाकुर के साथ शादी करने जा रही हैं. शादी से पहले उनके घर में रस्में शुरू हो गई हैं. इस बीच एक्ट्रेस की हल्दी की तस्वीरें और वीडियो सामने आया है. जिसमें आरती बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

1.Arti Singh Haldi Ceremony Look

Arti Singh Haldi Ceremony Look
1/5

दरअसल, हाल ही में आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने पिंक और डार्क ग्रीन लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में उनके हाथों और चेहरे पर हल्दी लगी हुई है. उनके बाल खुले हैं और कानों में इयररिंग्स पहने है.



2.Arti Singh Express Happiness

Arti Singh Express Happiness
2/5

इन फोटोज को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा- सबसे खूबसूरत रंग, हल्दी का रंग, मेरे प्यार के रंग. सपनों के हकीकत में बदलना,  इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती



3.Krushna Abhishka Kashmira Shah Dance At Arti Singh Haldi Ceremony

Krushna Abhishka Kashmira Shah Dance At Arti Singh Haldi Ceremony
3/5

वहीं आरती की हल्दी सेरेमनी की फोटोज के अलावा एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि विश वेड्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.  जिसमें एक्ट्रेस के भाई कृष्णा और भाभी कश्मीरा नजर आ रहे हैं. आरती के हल्दी फंक्शन में उनके परिवार वाले जमकर डांस करते हुए और रस्मों में चार चांद लगाते हुए दिख रहे हैं. कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और आरती अपने मंगेतर के साथ जमकर ढोल पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं. 



4.Arti Singh Bachelorette party

Arti Singh Bachelorette party
4/5

बता दें कि बीते दिनों आरती सिंह की बेचेलरेट पार्टी थी, जिसमें उन्होंने वन शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस पहनी थी. इस दौरान पार्टी में भाई कृष्णा, भाभी कश्मीरा होस्ट बने थे.साथ ही पार्टी में कजिन सिस्टर रागिनी खन्ना भी पहुंची थी. इसके अलावा कई टीवी स्टार्स भी आरती की बेचेलरेट पार्टी में नजर आए थे. जिसमें से माही विज, जय भानुशाली जैसे कई कलाकार शामिल हुए थे. 



5.Arti Singh Marriage Date

Arti Singh Marriage Date
5/5

बता दें कि 25 अप्रैल को आरती सिंह मुंबई के इस्कॉन टेंपल में शादी करेंगी. आरती मुंबई के बिजनेसमैन दीपक के साथ शादी करने जा रही हैं. वहीं, कपल की शादी में तमाम टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं. 



LIVE COVERAGE