Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के 'रोशन सोढ़ी' ने खुद ही रची गायब होने की साजिश? जानें क्यों उठी ऐसी बात

Taarak Mehta ka ooltah chashmah के एक्टर रोशन सोढ़ी उर्फ Gurucharan Singh कई दिनों से लापता हैं. इस मामले में नई खबर सामने आई है जो हैरान कर देने वाली है.

Latest News
article-main

TMKOC Actor Gurucharan Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. हाल ही में खबर आई थी कि शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभा चुके एक्टर गुरुचरण सिंह (TMKOC Actor Gurucharan Singh) लापता हो गए हैं. कुछ दिन पहले उनके पिता ने गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस की तरफ से इस केस में नया अपडेट आया है. एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि एक्टर ने अपनी लापता होने की साजिश खुद ही रची है. आइए जानते हैं क्या है मामला. 

न्यूज 18 की एक रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि गुरुचरण सिंह ने खूद ही अपनी गुमशुदगी की प्लानिंग की है. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि उन्होंने अपना फोन पालम में छोड़ दिया था और फिर वो दिल्ली से बाहर चले गए. पुलिस सूत्रों ने न्यूज पोर्टल को बताया 'उसने अपना फोन पालम इलाके में छोड़ दिया. हम ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इससे हमारे लिए गुरुचरण सिंह का पता लगाना और भी मुश्किल हो गया है, क्योंकि इसका मतलब है कि फोन उनके पास नहीं है.'

पुलिस ने आगे कहा 'सीसीटीवी फुटेज में पता चला कि वो एक ई-रिक्शा से दूसरे ई-रिक्शा में जाते दिख रहे हैं. ऐसा लगता है, उसने सब कुछ प्लान कर लिया है और दिल्ली से बाहर चले गए हैं.'


ये भी पढ़ें: Gurucharan Singh लापता मामले में मुंबई पहुंची जांच टीम, परिवार, दोस्तों और को-स्टार्स से हो रही पूछताछ


बता दें कि गुरुचरण सिंह दिल्ली अपने पेरेंट्स से मिलने पहुंचे थे और वह मुंबई लौटने वाले थे पर 22 अप्रैल यानी 11 दिनों से लापता हैं. वहीं हाल ही में पुलिस जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुचरण के को-एक्टर्स और करीबी दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी. साथ ही कई और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो छोड़ने के बाद उनका पैसा आना बाकी था.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement