Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan को लगा गहरा सदमा, मुंबई होर्डिंग हादसे में हुई करीबियों की मौत, गम में डूबा एक्टर

Kartik Aaryan को बड़ा झटका लगा है. बीते दिनों मुंबई में आंधी से गिरे होर्डिंग की चपेट में उनके रिश्तेदार भी आ गए. उनके निधन से एक्टर गम में डूबे हुए हैं.

Latest News
Kartik Aaryan को लगा गहरा सदमा, मुंबई होर्डिंग हादसे में हुई करीबियों की मौत, गम में डूबा एक्टर

कार्तिक आर्यन मुंबई होर्डिंग हादसा 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुंबई में बीते सोमवार को तेज आंधी आई थी जिसमें घाटकोपर (Ghatkopar Billboard Collapse) में मौजूद एक होर्डिंग गिर गया था. इस दौरान कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए और इस हादसे में 14 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. इस हादसे की चपेट में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के परिवार वाले भी आ गए. जानकारी है कि कार्तिक के अंकल आंटी ने भी इस घटना में जान गंवाई है. इसके बाद से एक्टर और उनका परिवार सदमे में हैं.

कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आने वाले हैं. एक्टर इन दिनों इसके प्रमोशनल में भी लगे हैं. ऐसे में इस होर्डिंग वाले हादसे वो हिल गए हैं. एक्टर के मामा की पहचान रिटायर्ड एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) अधिकारी मनोज चंसोरिया और उनकी पत्नी अनीता चंसोरिया के रूप में हुई है. पुलिस की मानें तो ये होर्डिंग 120X120 फीट का था. इसी कारण इसका नाम लिम्का बुक में भी दर्ज है.

खबरों की मानें तो 60 साल के मनोज चंसोरिया और उनकी 59 साल की पत्नी अनीता अपनी कार में थे, जब घाटकोपर में एक पेट्रोल पंप पर बड़ा होर्डिंग गिरा. कपल उन लोगों में आ गए जो इस होर्डिंग के नीचे फंस गए.


ये भी पढ़ें: 'चैंपियन आ रहा है', Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का पहला पोस्टर, लुक देख पहचान पाना मुश्किल


 

फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन साल 2024 में धमाल मचाने वाले हैं. जून में उनकी फिल्म चंदू चैंपियन रिलीज होगी जिसका पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. चंदू चैंपियन के बाद एक्टर विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. वो करण जौहर की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसका नाम अभी नहीं बताया गया है. कार्तिक आर्यन के हाथ में कैप्टन इंडिया नाम की फिल्म भी है. वहीं आखिरी बार साल 2023 में वो फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement