Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'चैंपियन आ रहा है', Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का पहला पोस्टर, लुक देख पहचान पाना मुश्किल

Chandu Champion से Kartik Aaryan का पहला पोस्टर सामने आ गया है. इसमें एक्टर अपने एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं.

Latest News
'चैंपियन आ रहा है', Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का पहला पोस्टर, लुक देख पहचान पाना मुश्किल

Chandu Champion Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) साल 2024 में धमाल मचाने वाले हैं. इसी बीच एक्टर ने बुधवार को अपनी फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस फोटो (Chandu Champion poster) में वो लाल लंगोट पहने दौड़ते नजर आ रहे हैं, इसी के साथ वो अपने एब्स (Kartik Aaryan Abs) को फ्लॉन्ट करते दिखे. इसे देख साफ कहा जा सकता है कि कार्तिक ने अपनी बॉडी को बनाने के लिए काफी महनत की है. फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून, 2024 को रिलीज हो रही है. इस पोस्टर में एक्टर को कीचड़ में लथपथ दौड़ते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनकी एथलेटिक बॉडी नजर आ रही है. कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया और लिखा 'चैंपियन आ रहा है... मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और खास फिल्म चंदू चैंपियन.'


ये भी पढ़ें: इन 7 बायोपिक फिल्मों पर टिकी हैं सबकी नजर 


इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले तैयार की जाएगी. जबसे फिल्म का ऐलान हुआ था, तबसे इसको लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट है. इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. 

किसपर बेस्ड है फिल्म की कहानी 

चंदू चैंपियन की कहानी गोल्ड मेडल विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1970 के कॉमनवेल्थ खेलों और 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया था. 

Kartik Aaryan की अपकमिंग फिल्में 

कार्तिक आर्यन को आखिरी बार साल 2023 में फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. चंदू चैंपियन के बाद एक्टर विद्या बालन और तृप्ति डिमरी के साथ भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे. वो करण जौहर की फिल्म में भी नजर आएंगे जिसका नाम अभी नहीं बताया गया है. कार्तिक आर्यन के हाथ में कैप्टन इंडिया नाम की फिल्म भी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement