Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

 लाइक्स-कमेंट के लिए चलती कार के दरवाजे से लटका शख्स, दंग करेगा खौफनाक स्टंट का Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में चलती गाड़ी में एक आदमी प्लास्टिक की मदद से कार के दरवाजे से चिपका हुआ स्टंट कर रहा है.क्लिप को 90 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और इसपर लगातार प्रतिक्रियाओं की बरसात हो रही है. 

Latest News
article-main

कार में हुए इस स्टंट ने सोशल मीडिया पर लोगों की धड़कन बढ़ा दी है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट की चाह में लोग आए रोज ही कुछ न कुछ ऐसा करते हैं, जो चर्चाओं का बाजार गर्म कर देता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो ने जहां एक तरफ लोगों की चिंता को बढ़ा दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ वीडियो में ऐसा बहुत कुछ है जिसपर विश्वास करना मुश्किल है. वायरल वीडियो में एक खतरनाक स्टंट को दिखाया गया है जिसमें एक आदमी चलती कार के दरवाजे से लटका हुआ है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक फुटेज में दिख रहा है कि, चलती गाड़ी में एक आदमी प्लास्टिक की मदद से कार के दरवाजे से चिपका हुआ है. क्लिप को 90 मिलियन से अधिक बार देखा गया है और इसपर लगातार प्रतिक्रियाओं की बरसात हो रही है. 

हालांकि इस स्टंट में रिस्क तो बहुत है लेकिन जब हम वीडियो को देखते हैं तो मिलता है कि स्टंट में शामिल व्यक्ति रोमांच का भरपूर आनंद ले रहा है.

कार में सवार लोग किस हद तक मस्ती कर रहे हैं इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो व्यक्ति जो कार चला रहा है बार बार उसे हाई फाइव दे रहा है. इस वायरल क्लिप को सुमित दुबे नाम के यूजर ने शेयर किया है जिसे लेकर पॉसिटिव से लेकर निगेटिव तक तमाम तरह की बातें हो रही हैं.

यूजर्स का मानना है कि इस तरह के लापरवाह स्टंट के विनाशकारी परिणाम हो सकते थे और युवक की जान जा सकती थी. ध्यान रहे, हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग एक से बढ़कर एक कारनामे कर रहे हैं. कई मामले ऐसे भी प्रकाश में आ चुके हैं जिनमें लोगों को इन कारनामों की भारी कीमत चुकानी पड़ी है. 

इस वायरल वीडियो के ऊपर पुलिस ने क्या एक्शन लिया? फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन चाहे वो इंस्टाग्राम हो या फिर माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X  जहां-जहां ये वीडियो शेयर हुआ, यही कहा जा रहा है कि पुलिस को इसका संज्ञान लेकर कार ड्राइवर का चालान कर उसे सबक सिखाना चाहिए. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement