Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD के लिए फैंस को करना होगा इंंतजार, मेकर्स ने कर दिया नई रिलीज डेट का ऐलान

Kalki 2898 AD का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब मेकर्स ने आखिरकार इसकी नई रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. ये फिल्म कब और कहां रिलीज होगी जानें यहां.

Latest News
article-main

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. आए दिन मेकर्स फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट देते रहते हैं. इसके कई पोस्टर्स और टीजर रिलीज किए जा चुके हैं जिसने लोगों की उत्सुकता और भी बढ़ा दी है. इसी बीच मेकर्स ने प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर इस फिल्म (Kalki 2898 AD release date) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने डेट का खुलासा किया है. माने जा रहा है कि मेकर्स ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election 2024) के कारण इसकी रिलीज डेट टाल दी है.

9 मई 2024 को रिलीज होने वाली कल्कि 2898 AD को मेकर्स ने पोस्टपोन कर दिया था. यह फिल्म अब जून में रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने फिल्म के नए पोस्टर को जारी कर रिलीज डेट की घोषणा की है. ये साइंस-फिक्शन फिल्म अब 27 जून 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी. खबरों की मानें तो देश में हो रहे लोकसभा चुनाव के कारण इसकी रिलीज डेट को टाला गया है. यानी ये आज से ठीक 2 महीने बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. 

इससे पहले भी खबर आई थी कि कल्कि की रिलीज को लोकसभा चुनाव के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है. हालांकि तब मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी पर अब आखिरकार नई डेट सामने आ गई है.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD में 'अश्वत्थामा' बने Amitabh Bachachan, धांसू अंदाज देख हिल जाएगा दिमाग, यहां देखें टीजर


 

फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम रोल में नजर आएंगे हैं. हाल ही में फिल्म से बिग बी की झलक शेयर की कई थी. वो इस फिल्म में 'अश्वत्थामा' का रोल निभाएंगे. अमिताभ बच्चन के इस टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement