Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD में 'अश्वत्थामा' बने Amitabh Bachachan, धांसू अंदाज देख हिल जाएगा दिमाग, यहां देखें टीजर

Kalki 2898 AD में Amitabh Bachchan के किरदार का खुलासा हो गया है. बीच बिग बी 'अश्वत्थामा' के रोल में धमाक करने वाले हैं. फिल्म का पहला Teaser सामने आ गया है.

Latest News
article-main

Kalki 2898 AD: Amitabh Bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म साइंस फिक्शन फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए लोग एक्साइटेड रहते हैं. वहीं आज आईपीएल के मैच (IPL Match 2024) के दौरान फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लुक और किरदार का खुलासा हो गया है. इस पहले टीजर (Kalki 2898 AD Teaser) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. 

कल्कि 2898 एडी के इस 21 सेकेंड के टीजर ने आते ही धमाल मचा दिया है. इसकी शुरुआत अमिताभ बच्चन से होती है, जो मिट्टी से सने कपड़े पहने हुए हैं और एक गुफा में बैठे हैं और एक शिव लिंग की पूजा कर रहे हैं. इसी बीच एक बच्चे उनसे पूछता है 'क्या तुम मर नहीं सकते? क्या तुम भगवान हो? कौन हो तुम?.'

इसपर बिग बी अपनी दमदार आवाज में कहते हैं 'दौपर युग से दशावतार की प्रतीक्षा कर रहा हूं. मैं गुरु द्रोण का पुत्र हूं अश्वत्थामा.' बिग बी का ये अंदाज देख लोग दीवाने हो गए और लगातार उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग तमाम कमेंट कर अपना उत्साह जताते दिख रहे हैं. 

Kalki 2898 AD में है तगड़ी स्टारकास्ट 

अमिताभ बच्चन के अलावा फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ऐसे में मेकर्स ने सबसे पहले अमिताभ बच्चन का किरदार का पहला लुक और टीजर जारी कर फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 के चलते Kalki 2898 AD की रिलीज डेट टली, अब इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी दीपिका- प्रभास की फिल्म


टल गई रिलीज डेट?

खबरें हैं कि लोकसभा चुनाव 2024 के कारण कल्कि 2898 एडी की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली थी पर अब ये टल गई है. फिलहाल रिलीज डेट में बदलाव को लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही किया है.


ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही इन 10 फिल्मों का भौकाल हुआ टाइट, खूब हो रही हैं ट्रेंड


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement