Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Election 2024 के चलते Kalki 2898 AD की रिलीज डेट टली, अब इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी दीपिका- प्रभास की फिल्म

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी(Kalki 2898 Ad) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है कि मूवी की रिलीज डेट टाल दी गई है.

Latest News
article-main

Kalki 2898 AD 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और प्रभास(Prabhas) स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी(Kalki 2898 Ad) का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है. इस फिल्म से पहली बार दीपिका साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. वहीं, दीपिका और प्रभास पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. कल्कि 2898 एक साइंस फिक्शन फिल्म है. फिल्म का जब से टीजर सामने आया है, उसके बाद से ही काफी चर्चा में रही है. हालांकि इन सभी के बीच फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

दरअसल, दीपिका और प्रभास स्टारर कल्कि को लोकसभा चुनाव के कारण फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. एक सूत्र के मुताबिक फिल्म जो 9 मई को रिलीज होने वाली थी, वह अब थिएटर्स में नई रिलीज डेट के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रिलीज डेट में बदलाव को लेकर मेकर्स भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. 


ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी विष्णु के दसवें अवतार की कहानी


बता दें कि इस साइंस फिक्शन फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है, जो येवाडडे सुब्रमण्यम और महानति जैसे बेहतरीन डायरेक्शनल कामों के लिए जाने जाते हैं. वहीं, कल्कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि हाल ही में नाग अश्विन ने आईआईटी बॉम्बे में एक प्रोग्राम के दौरान कल्कि 2898 एड के बारे में खुलासा किया था. 


ये भी पढ़ें- Prabhas की 600 करोड़ वाली Kalki 2898 AD नहीं ये होगी भारत की सबसे महंगी फिल्म, 1000 करोड़ का है बजट, यहां जानें पूरा गणित


डायरेक्टर ने फिल्म को लेकर कही ये बात

डायरेक्टर ने कहा, '' भारत में हमारे पास बहुत ज्यादा साइंस फिक्शन फिल्में नहीं है. हमने कुछ टाइम ट्रेवल वाली फिल्में बनाई हैं. यह अलग है, क्योंकि यह अपने आप में एक पूरी तरह से अलग दुनिया में है. साथ ही इंटरनेशनल सेंस भी है. यह नया है क्योंकि हमने भारत को फ्यूचर की सेटिंग या डिस्टोपियन सेटिंग में नहीं देखा है. इसलिए अब हमें लंदन और न्यूयॉर्क को देखने की जरूरत नहीं है, अब हम अपने शहरों को भी देख सकते हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि, यह फिल्म मिडजर्नी से पहले और बाद में और चैट जीपीटी से पहले और बाद के बीच में बनी है. पहले दो साल हमने बहुत काम किया और फिर हमें एहसास हुआ कि इस टेक्स्ट टू इमेज के बाद बहुत सारा काम आसान हो गया है और इमेज टू टेक्स्ट जनरेटर हुआ. 

गैंग्स ऑफ गोदावरी की इलेक्शन के चलते रिलीज डेट टली

बता दें कि कल्कि 2898 एडी एक अकेली ऐसी फिल्म नहीं है, जो चुनावों के चलते अपनी रिलीज डेट टाल रहे हैं. विश्वक सेन की गैंग्स ऑफ गोदावरी भी चुनाव के कारण पोस्टपोन हो गई है. फिल्म के डायरेक्टर ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म 17 मई को रिलीज होगी. 

इस दिन होंगे चुनाव

जानकारी के लिए बता दें कि 543 लोकसभा सीटों के लिए आम चुनाव सात चरणों में होंगे, पहला चरण 19 अप्रैल को होगा और  वोटों की गिनती 4 जून को होनी है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement